ताज़ा खबर
 

बाबा वंगा की भविष्यवाणीः 2016 में पूरे विश्व में होगा ”ग्रेट मुस्लिम वार”

20 साल पहले ही इस बात की भविष्यवाणी हो गई थी कि 2016 में समूचे विश्व में 'ग्रेट मुस्लिम वार' होगा। यह वॉर 2010 में अरब की धरती से शुरू होगा।

20 साल पहले ही इस बात की भविष्यवाणी हो गई थी कि 2016 में समूचे विश्व में ‘ग्रेट मुस्लिम वार’ होगा। यह वॉर 2010 में अरब की धरती से शुरू होगा। इसके बाद सीरिया में लड़ा जाएगा और 2043 में रोम के केंद्र में खिलाफत की स्थापना के साथ इसका अंत हो जाएगा।

सदियों पहले फ्रेंच एस्ट्रॉलोजर नास्त्रेदमस ने कहा था कि तीसरा विश्वयुद्ध दुनिया के लिए तबाही लेकर आएगा। हालांकि इसकी अभी कोई संभावना नहीं दिखाई देती है लेकिन बाबा वेंगा ने भी नास्त्रेदमस की इस बात का समर्थन करते हुए कहा है कि आने वाले कुछ सालों में पूरे यूरोप पर मुस्लिमों का कब्जा होगा। बता दें कि यह भविष्यवाणी बुल्गारिया की नेत्रहीन महिला भविष्यवक्ता बाबा वंगा ने की थी, जिनका करीब 20 साल पहले 1996 में 85 वर्ष की उम्र में निधन हो गया था।

अंग्रेजी वेबसाइट डेली मेल के मुताबिक, बाबा वेंगा को वॉलकांस के नास्त्रेदमस को नाम से जाना जाता था। उन्होंने अमेरिका में हुए 9/11 हमले और 2004 में आई सुनामी के बारे में सालों पहले भविष्यवाणी कर दी थी। उनको मानने वाले खूंखार आतंकी संगठन ISIS के उदय और प्रभाव को उनकी भविष्यवाणी के रूप में देख रहे हैं, जिसमें कहा गया है कि आने वाला दशक यूरोप के लिए संकट भरा है।

बाबा वंगा का असली नाम वेंगेलिया पांडेवा दिमित्रोवा था। उनका जन्म बुल्गारिया में हुआ था। पैदा होने के बाद करीब 12 साल तक उनकी आंखें ठीक थीं। कहा जाता है कि एक बड़े तूफान के दौरान उनकी आंखों में मिट्टी भर गई थी, जिससे उनकी आंख की रोशनी चली गई थी। वह अपने परिवार से बिछुड़ गई थीं। काफी दिनों बाद वह मिलीं। उन्होंने कई सटीक भविष्यवाणियां की हैं।

 

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App