ताज़ा खबर
 

17 साल की मां ने बेटी का किया यौन उत्पीड़न, VIDEO बना साथी को भेजा

खबरों के मुताबिक वेबसाइट पर इस युवक से मुलाकात होने के बाद इस लड़की ने अपनी गंदी तस्वीरें और वीडियो भी इस युवक को ऑनलाइन भेजे।

CRIME, CRIME NEWSलड़की ने यह वीडियो अपने एक पुरुष साथी को भेजा। प्रतीकात्मक तस्वीर।

17 साल की इस नाबालिग मां पर अपनी ही बेटी के साथ गंदी हरकत करने का आरोप है। आरोप है कि इस नाबालिग लड़की ने अपनी मासूम बेटी का ना सिर्फ यौन उत्पीड़न किया बल्कि इसके कई Video भी बनाए और वीडियो को ऑनलाइन भेजा। घटना के बारे में बताया जा रहा है कि इस लड़की ने नवंबर और दिसंबर 2018 में इस गंदी हरकत को अंजाम दिया और उसे यह वीडियो ब्रिटेन में रहने वाले अपने एक पुरुष साथी को भेजा।

इस युवक से लड़की की मुलाकात ऑनलाइन साइट पर हुई थी। ‘The Age’ की खबर के मुताबिक वेबसाइट पर इस युवक से मुलाकात होने के बाद इस लड़की ने अपनी गंदी तस्वीरें और वीडियो भी इस युवक को अपने मेलबर्न स्थित घर से भेजे। बताया जा रहा है कि पैसों की लालच में आकर इस लड़की ने ऐसा काम किया है।

अदालत में सुनवाई के दौरान कोर्ट को बताया गया कि जब लड़की ने इस युवक को अपने गंदे वीडियो भेजे तब उसके बाद इस शख्स ने इस लड़की से कहा कि वो अपने बच्चे का उत्पीड़न करते हुए वीडियो भी उसे भेजे।

महिला के वकील ने बताया कि इस युवक ने लड़की से कहा था कि अगर उसने उसे वीडियो भेजना बंद कर दिया तो वो पुलिस को उसकी जानकारी देकर उसे फंसा देगा। इसलिए यह लड़की उस युवक के जाल में फंस गई थी और मजबूरीवश ऐसा कर रही थी।

जिस वक्त महिला ने अपनी बेटी का उत्पीड़न किया था उस वक्त उसकी उम्र 17 साल थी। इसका मतलब यह है कि लड़की को चाइल्ड कोर्ट से सजा सुनाई जाएगी और हो सकता है कि उसे जेल की सजा ना हो। बहरहाल अब इस मामले में 24 फरवरी को अदालत अपना फैसला सुनाएगी। ऐसा हो सकता है कि लड़की की बेटी को लेकर भी कोर्ट कोई अहम फैसला सुनाए। लड़की की पहचान उसके भविष्य को ध्यान में रखकर नहीं उजागर की गई है। (और…CRIME NEWS)

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 अमेरिका की सिएटल सिटी काउंसिल में पास किया CAA-NRC विरोधी प्रस्ताव, कांग्रेस से मांग- बाकायदा करें भारत की निंदा
2 J&K पर बौखलाया है पाकिस्तान, 370 पर भारत के फैसले को पलटने से जुड़ा संसद में पास किया प्रस्ताव
3 Corona Virus Epidemic: कोरोना वायरस के डर से चीन में दस्ताने पहनकर गिने जा रहे नोट, कर्मचारियों को घर से ही काम करने की सलाह
यह पढ़ा क्या?
X