ताज़ा खबर
 

नाइट क्लब हुई ऐसी वारदात कि 16 लोगों को गवानी पड़ी अपानी जान

मिस्र की राजधानी काहिरा में शुक्रवार को मोटरसाइकिल सवार तीन नकाबपोश हमलावरों ने एक नाइट क्लब पर मोलोतोव कॉकटेल से हमला किया जिसमें पांच महिलाओं सहित कम से कम 16 लोगों की मौत हो गई।

Author काहिरा | Updated: December 5, 2015 2:17 AM
(Photo: AFP)

मिस्र की राजधानी काहिरा में शुक्रवार को मोटरसाइकिल सवार तीन नकाबपोश हमलावरों ने एक नाइट क्लब पर मोलोतोव कॉकटेल से हमला किया जिसमें पांच महिलाओं सहित कम से कम 16 लोगों की मौत हो गई। हमलावरों ने मोलोतोव कॉकटेल से हमला परोक्ष रूप से नाइट क्लब में अपने प्रवेश को लेकर क्लब कर्मचारियों से विवाद के बाद किया।

गृह मंत्रालय ने एक बयान में कहा कि शुरुआती जांच में यह संकेत मिलता है कि नाइट क्लब पर हमला नाइट क्लब कर्मचारियों और युवाओं के एक समूह के बीच विवाद के बाद हुआ। युवाओं ने अल सैयद नाइट क्लब व रेस्त्रां के मुख्य प्रवेशद्वार पर मोलोतोव कॉकटेल फेंके। यह रेस्त्रां प्रसिद्ध तहरीर चौक से पांच किलोमीटर दूर स्थित है।

मंत्रालय ने कहा कि यह घटना आतंकवाद से जुड़ी नहीं लगती। इस हमले में 11 पुरुष और पांच महिलाएं मारी गईं और तीन अन्य घायल हो गए। सरकारी संवाद समिति मीना के अनुसार पुलिस ने अगोउजा जिले स्थित नाइट क्लब पर हमला करने वाले हमलावरों की धरपकड़ के लिए अभियान शुरू कर दिया है।

इन लोगों ने नाइट क्लब पर हमला इसलिए किया क्योंकि उन्हें नाइट क्लब में प्रवेश नहीं करने दिया गया। हमले से नाइट क्लब में आग लग गई और वहां से काला धुआं उठते देखा गया। युवकों ने नाइट क्लब पर 15 मोलोतोव कॉकटेल फेंकी। हमले के बाद वे मोटरसाइकिलों से फरार हो गए।

 

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 ISIS के खिलाफ अब शुरू होगी जर्मनी की जंग
2 इमरान खान की एक्‍स वाइफ रेहम को कॉकपिट में बिठाकर फंस गया पायलट
3 मिस्र: नौकरी से निकाले जाने पर कर्मचारी ने नाइट क्‍लब को बम से उड़ाया, 18 मरे
ये पढ़ा क्या?
X