ताज़ा खबर
 

12 साल की बच्ची ने करवाई मां की डिलिवरी, भाई को गोद में लेकर हुई भावुक, तस्वीरें वायरल

मिसिसिपी के जैक्सन के बैप्टिस्ट होस्पिटल से मिली जानकारी के अनुसार, डॉक्टर उस वक्त काफी दंग रह गए जब ऑपरेशन के दौरान बच्ची अपनी मां को संभालने में लगी हुई थी।

यह फोटो फेसबुक पर काफी वायरल हो रही है। (Image Source: Facebook/Nikki Smith)

मिसिसिपी के जैक्सन शहर में एक बड़ा ही भावुक पल देखने को मिला। यहां 12 साल की बच्ची को अपनी मां की डिलिवरी करवाना पड़ा। जरा कल्पना किजिए जिस वक्त बच्ची के सामने उसकी मां को ऑपरेशन थिअटर में ले जाया गया होगा उस वक्त उस बच्ची पर क्या बीत रही होगी? लेकिन 12 साल की मासूम जेसी डेलापेना बिल्कुल भावुक नहीं हुई। उसने बड़े ही साहस के साथ ओटी में डॉक्टरों का साथ दिया। वहीं डॉक्टरों ने भी बच्ची के साहस को देखते हुए सबसे पहले उसके भाई को उसके हाथ में दिया।

यह मामला तब सुर्खियों में आया, जब इस घटना की तस्वीरें सोशल मीडिया पर फाफी वायरल होने लगी। डिलिवरी के दौरान की काफी तस्वीरें सोशल मीडिया पर पोस्ट की गई है। मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो 12 साल की जेसी अपने भाई को पाकर काफी खुश है। उसके लिए ये लम्हा बेहद खास था। जब उसकी मां को ओटी में डिलीवरी के लिए ले जाया जा रहा था तब उसने खुद से इच्छा जाहिर की थी कि वह भी डिलीवरी के दौरान ओटी में डॉक्टरों का सहयोग करना चाहती है।

मिसिसिपी के जैक्सन के बैप्टिस्ट होस्पिटल से मिली जानकारी के अनुसार, डॉक्टर उस वक्त काफी दंग रह गए जब ऑपरेशन के दौरान बच्ची अपनी मां को संभालने में लगी हुई थी। उसके बाद डॉक्टरों ने उसे ओटी में आने की इजाजत दे दी। डॉक्टरों ने बताया कि बच्चे के जन्म लेते ही सबसे पहले उसकी बहन को सौंपा गया था। वो अपने भाई को गोद में लेकर काफी खुश थी।

जेसी की मां ने बताया कि वो इससे पहले भी अपने एक अन्य भाई की डिलिवरी के समय ओटी में आने की इच्छा जाहिर कर चुकी है, लेकिन उस समय वो काफी छोटी थी, जिस कारण उसे ओटी में नहीं ले जाया गया था। आपको बता दें कि इस घटना की तस्वीरों को फेसबुक अकाउंट nikkismith9614 से 8 जून को पोस्ट किया गया है और अब तक इसको 195,286 शेयर मिल चुके हैं।

देखिए वीडियो - महिला ने अस्पताल के बाहर घोड़ागाड़ी में ही दिया बच्चे को जन्म, वीडियो देखें

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App