ताज़ा खबर
 

Funny Video: क्या होता अगर इंडियन रेलवे की तरह होते इंडियन प्लेन?

एक यूट्यूब चैनल SnG Comedy ने यही कल्पना करते हुए एक वीडियो बनाई है, जिसे हजारों लोग देख चुके हैं।

Author July 26, 2016 10:15 AM
(Photo: Youtube)

भारतीय रेल में सफर करने वाले हर शख्स को पता ही होगा कि वहां कोई नियम-कानून काम नहीं करते। फर्स्ट क्लास कोच तो फिर भी बेहतर है, मगर जरनल डिब्बे में तो जंगल जैसा हाल रहता है। गंदे और बदबूदार बाथरूम, फ्लोर्स पर पड़ा कूड़ा और ना जाने क्या-क्या। हालांकि अधिकतर हिंदुस्तानियों को इसकी आदत पड़ चुकी है।

एक यूट्यूब चैनल SnG Comedy ने यह कल्पना करते हुए एक वीडियो बनाई है कि क्या होगा अगर प्लेन भी भारतीय ट्रेन की तरह होते। वीडियो की शुरुआत टिकट को लेकर मारा-मारी से होती है। जिनके पास टिकट नहीं वो भी प्लेन में चढ़ जाते हैं, क्योंकि अंदर TT से सेटिंग हो ही जाएगी। इसके बाद प्लेन में सीट को लेकर जूझ रहे लोग, तो कोई गंदे खाने को लेकर शिकायत जैसी चीजें दिखाई गई हैं।

वीडियो के जरिए दिखाया गया है कि सुरक्षा से लेकर साफ-सफाई तक भारतीय प्लेन का हाल भी भारतीय रेल की तरह हो जाता है। जिसका जब मन चाहता है चेन खींचकर प्लेन को रोक सकता है। इसके अलावा अगर आप रिश्वत देने के लिए तैयार हैं तो बिना टिकट भी आसानी से यात्रा कर सकते हैं। वीडियो के आखिरी में सिर्फ यही बात समझ आती है कि अच्छा हुआ प्लेन सच में भारतीय रेल की तरह नहीं है।

दो दिन पहले यूट्यूब पर डाली गई इस वीडियो को हजारो लोग देख चुके हैं। आप भी देखिए-

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App