ताज़ा खबर
 

वीडियोः क्लास में टीचर ने लिया पोर्न स्टार मिया खलीफा का नाम तो …

इस वीडियो को देखने के बाद आप अपनी हंसी नहीं रोक सकेंगे।

Author Published on: August 3, 2017 3:15 PM
टीचर और मिया खलीफा का फोटो

प्रैंक करने का अपना ही मजा है। चाहे वो अपने दोस्तों के साथ हो या अपने किसी टीचर के साथ। सोशल मीडिया पर प्रैंक के कई वीडियो वायरल होते हैं, हाल ही में प्रैंक का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें एक टीचर क्लास में छात्रों की हाजिरी लगा रहे हैं। हाजिरी के दौरान टीचर ने पोर्न स्टार मिया खलीफा का नाम लिया, जिससे पूरी क्लास हंसने लगी। इस वीडियो को देखने के बाद आप अपनी हंसी नहीं रोक पाएंगे।

कुछ छात्रों ने अपने टीचर के साथ प्रैंक किया। किसी ने छात्रों की लिस्ट में पोर्न स्टार मिया खलीफा का नाम भी जोड़ दिया। छात्रों की हाजिरी लेने के लिए जब टीचर ने सभी का नाम बोलना शुरू किया तो उसमें मिया खलीफा का नाम भी था। टीचर के मिया खलीफा का नाम लेने के बाद पूरी क्लास ठहाके लगाने लगी। टीचर ने जब मिया खलीफा का नाम लिया तो टीचर को समझ नहीं आया कि उसने क्या कर दिया। लेकिन छात्रों की हंसी को देखकर टीचर को ये समझ में आ गया कि कुछ तो गड़बड़ है। मिया खलीफा का नाम लेने के बाद टीचर की प्रतिक्रिया देखने लायक थी। देखें ये मजेदार वीडियो-

मिया खलीफा फ्लॉरिडा की रहने वाली हैं। उन्होंने कुछ साल पहले एक अमेरिकी युवक से शादी कर ली। उनका जन्म 10 फरवरी 1993 में हुआ था। एक आंकड़े के मुताबिक मिया खलीफा 22 से ज्यादा एडल्ट फिल्मों में काम कर चुकी हैं। साल 2014 में उन्होंने अपने पोर्न करियर की शुरुआत की थी। पोर्न करियर शुरू करने से पहले मिया एक फास्ट फूड रेस्टोरेंट में काम करती थी।

बता दें इस मजेदार वीडियो को OOY Baaz aa ja Videos नाम के फेसबुक पेज से अपलोड किया गया है। अभी तक इस वीडियो को 300 हजार से ज्यादा लोग देख चुके हैं। वहीं इस वीडियो को 213 लोगों द्वारा शेयर किया जा चुका है। एक हजार से ज्यादा लोगों ने इस वीडियो को लाइक किया है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 Funny Video: क्या आपने सुनी है मारवाड़ी भाषा में ‘जीएसटी माता’ की कथा
2 लालू की जगी उम्‍मीद: शरद यादव भी पेश करेंगे सरकार बनाने का दावा, तेज प्रताप होंगे उप मुख्‍यमंत्री
3 रामनाथ कोविंद के राष्ट्रपति बनने से बाबा रामदेव नाराज, बोले- पीएम नरेंद्र मोदी ने मुझे बनाया होता तो बदल देता देश