ताज़ा खबर
 

दुकान में घुसे हिरन को चॉकलेट मिली तो लौट गया, आधे घंटे बाद का नजारा देख हो जाएंगे लोटपोट

एक मजेदार वीडियो और उसके रिप्लाई में शेयर की गई एक फोटो वायरल हो गई है जिसे देखकर आपकी हंसी नहीं रुकेगी।
सतर द्वारा ट्विटर पर शेयर की गई फोटो। (Twitter)

सोशल मीडिया पर रोज कई मजेदार वीडियोज और फोटोज देखने को मिल जाते हैं। इन्हें देखकर आप हंसी से लोटपोट हो जाते हैं। ऐसा ही एक मजेदार वीडियो और उसके रिप्लाई में शेयर की गई एक फोटो वायरल हो गई है जिसे देखकर आपकी हंसी नहीं रुकेगी। यह वीडियो बेहद खूबसूरत है। इसमें एक हिरन, बिल्ली के साथ खेलते हुए देखा जा सकता है और यह नजारा काफी खूबसूरत लगता है। लेकिन इस वीडियो को जिस शख्स ने पोस्ट किया उसकी कुछ ट्विटर यूजर्स खिचाई भी की तो वहीं कई लोगों को यह काफी पसंद भी आया। दरअसल, केनी (@KennethalanKru1) नाम के एक ट्विटर यूजर ने इस वीडियो को शेयर करते हुए लिखा कि यह नजारा उसके घर के पास का है। केनी ने वीडियो में कहा कि हिरन उसके पड़ोस में रोज नजर आता है और बिल्ली उसकी(हिरन) बेस्ट फ्रेंड है। बस इसी बात पर केनी की वीडियो पोस्ट पर फनी कमेंट्स की बाढ़ आ गई।

केनी के इस वीडियो पर रिप्लाई करते हुए सतर (@Satar_Gaza) नाम के एक ट्विटर यूजर ने लिखा, “दुकान में घुसे हिरन को चॉकलेट और बिस्कुट मिले और वह बाहर चला गया। आधे घंटे बाद वह फिर से अपने परिवार के साथ लौट आया।” सतर ने हिरन और उसके परिवार के दुकान में जाने की फोटो भी शेयर की। इस फोटो को देखकर भी आप पेट पकड़कर हंसने लगेंगे। दोनों की पोस्ट पर कई मजेदार-फनी कमेंट्स देखने को मिल गए। कुछ लोगों ने फोटो को फेक भी बताया तो कुछ को यह नजारा काफी खूबसूरत लगा। और किस तरह के कमेंट्स आए यह आप खुद ही देख लीजिए।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.