ताज़ा खबर
 

दिल्ली की स्मॉग पर वीरेंदर सहवाग ने ली चुटकी, Twitter यूजर्स ने केजरीवाल पर ली मौज!

वीरेंदर सहवाग ने सोशल मीडिया पर दिल्ली की स्मॉग पर चुटकी ली और उनके एक ट्वीट पर लोगों की कई तरह की प्रतिक्रिया देखने को मिल रही है।

Author Updated: November 10, 2017 1:59 PM
एक ट्विटर यूजर ने यह फनी स्पूफ फोटो शेयर की है। (Source: Twitter/@aadiivaasii))

दिल्ली इन दिनों अपनी प्रदूषित हवा के कारण चर्चा में है। वायु प्रदूषण इतने खतरनाक स्तर तक पहुंच गया है कि पूरे राज्य में धुंध छाई हुई है। इस मुद्दे की गंभीरता को देखते हुए दिल्सी सरकार ने 13 नवंबर से ऑड-ईवन भी शुरू करने का ऐलान किया है। वहीं राष्ट्रीय हरित अधिकरण (एनजीटी) ने दिल्ली और पड़ोसी राज्यों में वायु गुणवत्ता खराब होने पर दिल्ली सरकार और नगर निकायों को फटकार लगाई है। इन सबके बीच सोशल मीडिया पर भी यह मुद्दा काफी वायरल हो गया है। हाल ही में वीरेंदर सहवाग ने सोशल मीडिया पर दिल्ली की स्मॉग पर चुटकी ली। उन्होंने एक ट्वीट के जरिए इस मुद्दे पर चुटकी ली। उनके इस ट्वीट पर लोगों की कई तरह की प्रतिक्रिया देखने को मिल रही है।

सहवाग ने ट्विटर पर लिखा, “दिल्ली में इतना कोहरा है कि …….. आगे भरें।” इस पर कई ट्विटर यूजर्स ने जमकर मजे लिए। एक ट्विटर यूजर ने इसके जवाब में लिखा, “दिल्ली में इतना कोहरा है कि दुकान से आलू लिए थे, घर आकर पता चला कि टमाटर हैं।” एक और ट्विटर यूजर शाश्वत शुक्ला ने लिखा, “दिल्ली में इतना कोहरा है कि शर्ट के नीचे पैंट पहनना है कि नहीं, ये भी नहीं दिख रहा।” वहीं एक ट्विटर यूजर ने तो इस बहाने दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल पर ही चुटकी ले ली। Rishika (Twitter/@aadiivaasii) नाम की एक ट्विटर यूजर ने अरविंद केजरीवाल की एक फनी स्पूफ फोटे शेयर की और अपने ट्वीट में लिखा, “Dilli me itna kohra hai ki, Kejriwal bi kho-raha h!”‏ लोगों ने और किस तरह के कमेंट किए यह आप खुद ही देख लीजिए।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 मेरे बॉस को कूट देना’ इंडिगो से टि्वटर पर मांगी मदद हुई वायरल
2 जब गली की दुकान में आईफोन X बेचने लगा यह शख्‍स तो क्‍या हुआ, देख‍िए फनी वीड‍ियो
3 राष्ट्रीय भोजन खाते वक्त गाना होगा राष्ट्रगान! पढ़ें खिचड़ी से जुड़े मजेदार जोक्स