ताज़ा खबर
 

वायरल हो रहा वीड‍ियो: मासूम बच्ची ने मां से कहा- नवाज शरीफ ने कौम को लूटा, आपने मेरे पैसे लूट ल‍िए

हालांकि इसपर मां अपनी प्यारी सी बच्ची को समझाती हैं कि उन्होंने उसका पैसा नहीं लूटा। लेकिन बच्ची यह मानने को तैयार नहीं है। इसके बाद मां अपनी बेटी से कहती हैं कि वो जाकर झूले पर बैठ जाए और घर वो खुद ही साफ कर लेंगी।

Author Published on: August 23, 2018 5:34 PM
मां-बेटी की यह बातचीत सोशल मीडिया पर लोगों को काफी पसंद आ रही है। फोटो सोर्स (वीडियो स्क्रीनशॉट)

इन दिनों सोशल मीडिया पर एक मासूम बच्ची और उसकी मां के बीच बातचीत का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में छोटी सी यह बच्ची पाकिस्तान के पूर्व प्रधानमंत्री नवाज शरीफ के बारे में कहती है कि उन्होंने कौम को लूटा है। इतना ही नहीं वो अपनी मां को लेकर भी बड़ी ही दिलचस्प बात कहती है। दरअसल वीडियो के शुरुआत में नजर आता है कि यह मासूम बच्ची अपने घर में एक झूले पर बैठी हुई है। तब ही बच्ची की मां आकर उससे कहती हैं कि घर में आए मेहमानों के जाने के बाद उसे साफ-सफाई में मां का हाथ बंटाना चाहिए। इसपर बच्ची कहती है कि नहीं वो उसके छोटे भाई को मदद करने के लिए कहे क्योंकि घर में आए मेहमानों ने जाते वक्त उसे ही पैसा दिया था।

इसपर बच्ची की मां उसे समझाती है कि जो घर में छोटे होते हैं मेहमान उसे ही पैसा देते हैं और जब तुम छोटी थी तो घर में आने वाले अतिथि तुम्हें पैसे देते थे। मां से इतना सुनने के बाद बच्ची मां को जवाब देती है तो फिर उसके पैसे कहां हैं? इस पर मां कहती हैं कि उसके पैसे उन्होंने खर्च कर दिये। मां से यह बात सुनकर बच्ची कहती है कि मां आप मुझे नवाज शरीफ लग रही हैं, शहबाज शरीफ लग रही हैं, मरियम नवाज लग रही हैं, जिस तरह उन्होंने कौम का पैसा लूटा आपने मेरा पैसा लूट लिया।

हालांकि इसपर मां अपनी प्यारी सी बच्ची को समझाती हैं कि उन्होंने उसका पैसा नहीं लूटा। लेकिन बच्ची यह मानने को तैयार नहीं है। इसके बाद मां अपनी बेटी से कहती हैं कि वो जाकर झूले पर बैठ जाए और घर वो खुद ही साफ कर लेंगी।

देखें वीडियो :

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 ‘बगदादी ने राहुल गांधी को शुक्रिया कहा है’, ISIS और रोजगार वाले बयान की वजह से ट्रोल्स के निशाने पर कांग्रेस अध्यक्ष
2 Atal Bihari Vajpayee: …जब मजाक‍िया अंदाज में अटल जी ने जताई थी आडवाणी को पीएम बनाए जाने की ख्‍वाह‍िश
3 असली आजादी तो आशुतोष को मिली- ‘आप’ छोड़ने की बात पर चुटकी ले रहे लोग