वीडियो: जब लालू यादव के सामने ही राजू श्रीवास्तव ने सुनाए उन पर जोक्स और खिलखिलाते रहे राजद सुप्रीमो - Video: Raju Shrivastav mimicry of RJD supremo Lalu Prasad Yadav in front of him - Jansatta
ताज़ा खबर
 

वीडियो: जब लालू यादव के सामने ही राजू श्रीवास्तव ने सुनाए उन पर जोक्स और खिलखिलाते रहे राजद सुप्रीमो

कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव की मिमिक्री सुनकर लालू प्रसाद यादव केवल मुस्कराते ही रहे।

राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव। (File Photo)

कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के सामने ही उन पर जोक्स सुना रहे थे और वे केवल खिलखिला रहे थे। राजू श्रीवास्तव का एक वीडियो है, जिसमें वे लालू और उनके परिवार पर चुटकुले सुना रहे हैं। इस दौरान राजू श्रीवास्तव ने उनके बच्चे और पत्नी राबड़ी देवी को भी नहीं छोड़ा। राजू श्रीवास्तव ने यह भी कहा कि हम जैसे कॉमेडियन लालू यादव के नाम से काफी पैसा कमा रहे हैं।

वीडियो की शुरुआत में राजू श्रीवास्तव ने लालू यादव और बराक ओबामा की एक मुलाकात का जिक्र किया। राजू श्रीवास्तव ने कहा, ‘बराक ओबामा ने लालू यादव से पूछा कि क्या आप तैराकी कर सकते हैं। इस पर लालू यादव ने कहा नहीं। तो बराक ओबामा ने कहा क्या बात है आपको तैराकी भी नहीं आती, कुत्ता भी तैर लेता है। इस पर लालू यादव ने बराक ओबामा से कहा आपको आती है तो ओबामा ने कहा हां, मैं तैर लेता हूं। इस पर लालू लालू यादव ने कहा कि फिर कुत्ते और आप में क्या फर्क है।’ यह सुनकर लालू यादव खिलखिलाकर हंस पड़े।

यहां देखें राजू श्रीवास्तव का पूरा वीडियो-

इसके बाद राजू श्रीवास्तव ने कहा, ‘लालू यादव बहुत मेहनती हैं। लालू यादव सभी भारतीय नेताओं में से सबसे ज्यादा बच्चों वाले नेता हैं। इस पर लालू यादव का कहना है कि इसके पीछे कांग्रेस का हाथ है। परिवार नियोजन कांग्रेस की योजना थी और उस वक्त हम विपक्ष में थे। ऐसे में उनकी हर योजना का विरोध करना हमारा धर्म था।’ इस पर भी लालू यादव के चेहरे पर हंसी दिखाई दी।

राजू श्रीवास्तव ने इसके बाद लालू यादव को सुपरमैन बना दिया। इस दौरान उन्होंने राबड़ी देवी को भी नहीं छोड़ा। राजू ने कहा,’लालू यादव को एक बार एक मूवी में सुपरमैन के रोल के लिए चुन लिया गया। इस पर राबड़ी देवी ने उनसे कहा कि ये आप सुबह-सुबह नीले कपड़े पहनकर कहा जा रहे हैं और ऊपर से ये लाल चड्डी। ये बहुत चमकती है। इसके अलावा आप ये छत फाड़कर क्यों निकलते हैं। आप ऊपर उड़ते रहते हैं और नीचे गाय-भैंस देखती रहती हैं कि कब साहेब नीचे आएंगे और हमें चारा देंगे।’ अगर आप भी राजू श्रीवास्तव की कॉमेडी सुनकर हंसना चाहते हैं तो नीचे दिया गया पूरा वीडियो देखें।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App