ताज़ा खबर
 

बिंदी के पैकेट पर नरेंद्र मोदी की फोटो देख मजे लेने लगे लोग, सोशल मीडिया में तस्वीर वायरल

कुछ अन्य यूजर्स ने मजे लेते हुए लिखा- वैसे ये भी 70 सालों में पहली बार हुआ है कि देश के प्रधानमंत्री की तस्वीर कभी साड़ी पर तो कभी बिंदी की पैकिंग पर दिखाई दे रही है..मोदी है तो मुमकिन है।

सोशल मीडिया में ये फोटो वायरल हो रही है।

देश में चारों ओर चुनाव का माहौल बना हुआ है। फिर चाहे वो मीडिया हो, सोशल मीडिया हो या फिर गांव मोहल्ले का नुक्कड़..हर जगह राजनीति की चर्चा आम है। 11 अप्रैल से चुनाव के लिए वोटिंग शुरू होने जा रही है। इस चुनावी समर में जहां नेताओं के भाषणों का शोर है तो वहीं बाजार में भी चुनावी रंग चढ़ गया है। दरअसल मोदी साड़ी, मोदी टीशर्ट के बाद अब प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की तस्वीर वाली बिंदी मार्केट में आ गई है। इस बिंदी के पैकट पर एक तरफ बीजेपी का चुनाव चिन्ह छपा है तो एक तरफ पीएम मोदी की तस्वीर। बीच में एक जगह लिखा है पारस फैंसी बिंदी। अब ये सही में मार्केट में आई है या फोटोशॉप है इसकी पुष्टि तो हम नहीं कर सकते लेकिन ये बिंदी सोशल मीडिया में खूब वायरल हो रही है। लोग बिंदी की तस्वीरें शेयर करते हुए बीजेपी के मजे ले रहे हैं। वहीं बहुत से लोग इस बिंदी की तस्वीर शेयर करते हुए विपक्ष के समर्थकों पर निशाना भी साध रहे हैं।

कुछ यूजर्स ने लिखा कि मोदी के भक्तों के मोदीजी बिंदी आ गई है, आगे और क्या-क्या होगा भगवान ही मालिक है। एक अन्य यूजर ने चुटकी लेते हुए लिखा- ये लो जी आ गई बिंदी वो भी मोदी जी वाली, चुनाव के दिन पारस बिंदी लगा कर जाना। लोगों को भी पता चले भाजपा वालो हो। कुछ अन्य यूजर्स ने मजे लेते हुए लिखा- वैसे ये भी 70 सालों में पहली बार हुआ है कि देश के प्रधानमंत्री की तस्वीर कभी साड़ी पर तो कभी बिंदी की पैकिंग पर दिखाई दे रही है..मोदी है तो मुमकिन है।

 

इसी तरह के बहुत से मजेदार कमेंट्स के साथ नरेंद्र मोदी के तस्वीर वाली इस पारस बिंदी की फोटो सोशल मीडिया में शेयर की जा रही है। कुछ यूजर्स कांग्रेस समर्थकों का मजाक उड़ाते हुए लिख रहे हैं कि मोदी जी की तस्वीर देखकर कहीं आप बिंदी लगाना तो नहीं छोड़ देंगी।

 

बता दें कि मार्केट में पीएम मोदी के प्रिंट वाली साड़ियों की भी भरमार है। कई इलाकों में ऐसी साड़ियां बिक रही हैं। पीएम के गृह राज्य सूरत में भी ऐसे प्रिंट वाली साड़ियों का खूब उत्पादन किया जा रहा है। इसके अलावा पीएम की तस्वीर छपी टीशर्ट से लेकर कॉफी मग और टोपी तक बाजार में उपलब्ध है। इन सबके बाद बिंदी के पैकेट पर नरेंद्र मोदी की तस्वीर देख लोग सोशल मीडिया में मजे लिये बिना नहीं रह पा रहे हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App। जनसत्‍ता टेलीग्राम पर भी है, जुड़ने के ल‍िए क्‍ल‍िक करें।

Next Stories
1 ‘पहली बार मिले हैं इच्छाधारी से पीएम, कल चायवाले थे आज चौकीदार हो गए’, कवि ने मोदी सरकार पर खूब कसा तंज
2 अरविंद केजरीवाल ने शेयर की ऐसी तस्वीर कि लोग लेने लगे मजे, पूछ रहे- मफलर कहां है सर जी
3 Kalank Teaser: ‘कलंक’ टीजर पर उड़ रहा सलमान खान का मजाक, वायरल हो रहे फनी मीम्स