ताज़ा खबर
 

नरेंद्र मोदी के नए लुक पर सोशल मीड‍िया पर आ रहे ऐसे ताने भरे कमेंट्स

पीएम मोदी ने अपने इस नए लुक की तस्वीर ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया। इस तस्वीर के साथ लिखा, “प्राकृतिक रूप से सुंदर पोर्टब्लेयर की सुबह…सूर्योदय और पांरपरिक पोशाक। स्वतंत्रता संग्राम के बहादुर नायकों के बारे में सोचते हुए जिन्होंने हमारी स्वतंत्रता के लिए अपने जीवन का बलिदान दिया।”

नए लुक में पीएम नरेंद्र मोदी। (Instagram@narendramod)

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी शनिवार की शाम अंडमान-निकोबार पहुंचें थे। इस यात्रा के दौरान सोशल मीडिया में उनके नए लुक की चर्चा जोरों पर रही। दरअसल पीएम मोदी ने यहां मुंडू पहना था। मुंडू दक्षिण भारत में पहनने वाला एक पारंपरिक परिधान है। प्रधानमंत्री ने अपने इस नए लुक की तस्वीर अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर पोस्ट भी की। इस तस्वीर के साथ लिखा, “प्राकृतिक रूप से सुंदर पोर्टब्लेयर की सुबह…सूर्योदय और पांरपरिक पोशाक। स्वतंत्रता संग्राम के बहादुर नायकों के बारे में सोचते हुए जिन्होंने हमारी स्वतंत्रता के लिए अपने जीवन का बलिदान दिया।” तस्वीर में प्रधानमंत्री हाथों में कुछ डायरी और लिफाफे भी पकड़ रखे हैं। पीएम मोदी की यह तस्वीर देखते ही देखते सोशल मीडिया पर वायरल हो गई। कुछ सोशल मीडिया यूजर्स ने तस्वीर और पीएम मोदी की तारीफ की तो वहीं कुछ यूजर्स ऐसे भी थे जो इस तस्वीर पर उनकी चुटकी लेने लगे।

एक यूजर ने तस्वीर शेयर करते हुए लिखा कि आखिरकार प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पीसी कर ही रहे हैं। इस यूजर ने ये भी लिखा कि पीसी मतलब प्रेस कॉन्फ्रेंस नहीं बल्कि पी चिदम्बरम। इस यूजर ने पीएम की तस्वीर के साथ पी चिदम्बरम की तस्वीर भी शेर की।

पीएम मोदी के नए लुक पर दूसरे यूजर्स ने मजे लेते हुए लिखा कि, ‘पीएम कॉपी कैट हैं। नेहरू जैकेट से राजीव गांधी के सूट तक और अब पी चिदम्बरम का।’

पीएम की फोटो पर और भी फनी कमेंट्स आए। देखिए लोग कैसे मुंडू में प्रधानमंत्री की फोटो पर चुटकी ले रहे हैं।

बता दें कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने रविवार को अंडमान और निकोबार के तीन द्वीपों के नाम बदलने की घोषणा की। अब रॉस द्वीप का नाम बदलकर नेताजी सुभाष चंद्र बोस द्वीप रखा जाएगा, नील द्वीप को अब से शहीद द्वीप और हैवलॉक द्वीप को स्वराज द्वीप के नाम से जाना जाएगा।

Next Stories
1 ‘गिल्ली-डंडा खेला करते थे हनुमान, मैंने देखा है’, चेतन चौहान के बयान का सोशल मीडिया पर बन रहा मजाक
2 ‘मोदी जी..चाहे तो मनोरंजन कर बढ़ा दें, पर संबित पात्रा को बनाए रखें प्रवक्ता’
3 यूपी पुलिस के ठांय-ठांय से रोती हुई अनुष्का शर्मा तक, 2018 में इन मीम्स ने लोगों को खूब हंसाया
ये पढ़ा क्या?
X