ताज़ा खबर
 

सोशल मीडिया में खूब उड़ा है हिमेश रेशमिया का मजाक, देखें कुछ फनी मीम्स

एक बात यह भी है कि जिस आवाज की वजह से उनकी अलग पहचान बनी उसी आवाज और गायन शैली की वजह से वो कई बार आलोचना भी झेल चुके हैं। सोशल मीडिया पर कई लोग हिमेश रेशमिया के आवाज का मजाक उड़ाते हैं। जन्मदिन के मौके पर भी हिमेश रेशमिया से जुड़े कई फनी मीम्स शेयर किये जा रहे हैं।

Himesh Reshammiya,Himesh reshammiya divorce,Himesh reshammiya wife,himesh reshammiya divorced with wife komal,Sonia Kapoor,himesh reshammiya wife komal,Bombay High Court,Himesh Reshmmiya,Komalहिमेश रेशमियां (photo source – Indian Express)

सिंगर हिमेश रेशमिया आज अपना 45वां जन्मदिन मना रहे हैं। हिमेश रेशमिया को अलग अंदाज में गाना गाने की वजह से पहचान मिली। बॉलीवुड में एक दौर ऐसा भी था जब वो अभिनेता इमरान हाशमी की आवाज के तौर पर जाने जाने लगे। हिमेश रेशमिया ने अभिनय में भी हाथ आजमाया लेकिन उनकी फिल्में कुछ खास कमाल नहीं कर सकीं। एक बात यह भी है कि जिस आवाज की वजह से उनकी अलग पहचान बनी उसी आवाज और गायन शैली की वजह से वो कई बार आलोचना भी झेल चुके हैं। सोशल मीडिया पर कई लोग हिमेश रेशमिया के आवाज का मजाक उड़ाते हैं। जन्मदिन के मौके पर भी हिमेश रेशमिया से जुड़े कई फनी मीम्स  शेयर किये जा रहे हैं।

एक मीम में हिमेश रेशमिया को फोन पर बात करते हुए दिखलाया गया है कि और लिखा गया है कि ‘मैं नहीं जानता कि तुम कौन हो? लेकिन मैं तुम्हारे घर आउंगा और तुम्हारे लिए एक गाना गाऊंगा’।

एक मीम में हिमेश बंदूक के साथ नजर आ रहे हैं और लिखा गया है कि ‘तेरा सुरूर देखने के बाद Himesh का Reaction।’

वहीं एक और मीम में लिखा गया है कि ‘हिमेश रेशमिया को हीरो बनाने वालों को जनता माफ नहीं करेगी’।

एक मीम में लिखा हुआ है कि ‘तुझे तो मैं अकेले में गाना सुनाउंगा।’ एक अन्य मीम में हिमेश को बिल्कुल नए अंदाज में दिखाते हुए ‘S-MEN DAYS OF FUTURE SURROOR लिखा हुआ है।’

आपको बता दें कि हमेश रेशमिया ने हाल ही में अपनी गर्लफ्रेंड और टीवी एक्ट्रेस सोनिया कपूर से शादी की है। दोनों काफी लंबे समय से रिलेशनशिप में थे। हिमेश रेशमिया ने इससे पहले कोमल से शादी की थी। उनको एक बेटा भी है जिनका नाम स्वयं है। 22 साल तक साथ रहने के बाद हिमेश और कोमला ने साल 2016 में तलाक लिया था। जब हिमेश रेशमिया ने सोनिया कपूर से शादी रचाई थी उस वक्त भी सोशल मीडिया पर हिमेश का काफी मजाक उड़ाया गया था। कई तरह के फनी कॉमेंट्स उस वक्त भी देखने को मिले थे।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 राहुल गांधी के नरेंद्र मोदी से गले मिलने पर नेताओं ने यूं ली चुटकी
2 100 रुपए के नए नोट पर सोशल मीडिया में लगे ठहाके, देखिए क्या लोगों के फनी कमेंट्स
3 कुलदीप यादव बने ‘कचरा’ और ‘विराट कोहली’ भुवन, टेस्ट सीरीज़ से पहले वायरल हो रहा ये फनी वीडियो
IPL 2020 LIVE
X