ताज़ा खबर
 

‘इसे खा कर धरना तो नहीं देने लगेंगे?’, शेफ संजीव कपूर के केजरीवाल ऑमलेट पर मजे ले रहे लोग

आपको बता दें कि दिल्ली के सीएम के सरनेम केजरीवाल की वजह से यह डिश काफी पॉपुलर है। दिल्ली, बेंगलुरु जैसे शहरों में जहां इस डिश की काफी मांग रहती है।

sanjeev kapoor, egg kejriwalइस व्यंजन को देख कर यूजर्स ने कई प्रतिक्रियाएं दी हैं। फोटो सोर्स – वीडियो स्क्रीनशॉट, ट्विटर, @sanjeev kapoor

मशहूर शेफ संजीव कपूर ने एक खास डिश का वीडियो अपने ट्विटर अकाउंट से शेयर किया है। संजीव कपूर ने इस व्यंजन का नाम ‘एग्स केजरीवाल’ दिया है। इस डिश को शेयर करते हुए संजीव कपूर ने इसे बेहतरीन ब्रेकफास्ट बताया है। खास बात यह भी है कि इस वीडियो में ‘एग्स केजरीवाल’ को बनाने का तरीका भी दिखाया गया है। वीडियो को देखने के बाद कई लोगों ने इसपर अपनी प्रतिक्रिया भी दी है।  ट्विटर पर कई लोग ‘एग केजरीवाल’ डिश को लेकर दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर भी मजे ले रहे हैं।

एक यूजर ने ‘एग केजरीवाल’ के वीडियो को देखने के बाद मजाकिया लहजे में पूछा कि ‘बिना रायते के केजरीवाल का क्या?’ वहीं अनू नाम के एक यूजर ने इस वीडियो को देखने के बाद अपनी प्रतिक्रिया देते हुए लिखा कि ‘एग्स केजरीवाल…खांसी तो नहीं आएगी इसे खा कर…या फिर धरना, मोर्चा, अनशन से पहले इसे खाना चाहिए।’ सोशल मीडिया पर लोग ‘एग केजरीवाल’ को लेकर खूब मजे ले रहे हैं। कई प्रतिक्रियाओं को देखकर आपकी भी हंसी छूट जाएगी।

बहरहाल आपको बता दें कि दिल्ली के सीएम के सरनेम केजरीवाल की वजह से यह डिश काफी पॉपुलर हो चुका है। दिल्ली, बेंगलुरु जैसे शहरों में जहां इस डिश की काफी मांग रहती है वहीं यह डिश अमेरिका, लंदन और सिंगापुर में भी काफी मशहूर है। ‘एग्स केजरीवाल’ डिश 4 दशक पुराना है।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 ‘इंग्लिश हम शर्मिंदा हैं..तेरे कातिल जिंदा हैं’, विधायक को जूतों से पीटने वाले BJP MP शरद त्रिपाठी का उड़ रहा मजाक
2 Pulwama Attack के बाद मोहम्मद बिन सलमान से हंस कर गले मिले पीएम मोदी, लोग लेने लगे मजे
3 अरविंद केजरीवाल की ये तस्‍वीरें भेज लोग उड़ा रहे मनीष सिसोदिया का मजाक, जानिए क्‍यों
ये पढ़ा क्या?
X