ताज़ा खबर
 

अर्णब और कुनाल के बीच विवाद पर वायरल हो रहा कंगना रनौत की मिमिक्री वाला ये VIDEO, कहा- कैंची जैसी जुबान…

नए वीडियो में नजमा आपी यानी सलोनी गौर, कुनाल कामरा और अर्णब गोस्वामी के विवाद पर चुटीले अंदाज में कहती हैं, वैसे तो अर्णब की जुबान कैंची जैसी चलती है, लेकिन जब उनसे बोलने को कहा गया तो मुंह में दही जमाकर बैठ गए।

सोशल मीडिया पर ‘नजमा आपी’ के नाम से चर्चित सलोनी गौर का नया वीडियो आया है और ये तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में वे एक्ट्रेस कंगना रनौत की मिमिक्री करती दिखाई दे रही हैं।

सोशल मीडिया पर ‘नजमा आपी’ के नाम से चर्चित सलोनी गौर का नया वीडियो आया है और ये तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में वे एक्ट्रेस कंगना रनौत की मिमिक्री करती दिखाई दे रही हैं। वीडियो में सलोनी ने कॉमेडियन कुनाल कामरा और अर्णब गोस्वामी के विवाद के बहाने चुटीले अंदाज में तंज भी कसा है। वीडियो की शुरुआत में सलोनी कहती हैं, ‘अगर आप लोगों को मेरा चेहरा देखकर लग रहा है कि ये कंगना को क्या हो गया, कैसी लग रही है… तो मैं कहना चाहूंगी कि मेरे बहुत सारे चेहरे हैं’।

नए वीडियो में नजमा आपी यानी सलोनी गौर, कुनाल कामरा और अर्णब गोस्वामी के विवाद पर चुटीले अंदाज में कहती हैं, ‘वैसे तो अर्णब की जुबान कैंची जैसी चलती है, लेकिन जब उनसे बोलने को कहा गया तो मुंह में दही जमाकर बैठ गए। वैसे मैं अर्णब से पूछना चाहूंगी कि इतने अच्छे न्वॉइज कैंसिलेशन वाले इयरफोन कहां से खरीदे?। सलोनी अपने वीडियो में एयरलाइन्स कंपनियों द्वारा कुनाल कामरा को बैन करने पर भी तंज कसती हैं।

वे कहती हैं, ‘वैसे कुनाल कामरा को बैन करने का मतलब नहीं बनता है। उसे कौन का एयरपोर्ट लुक्स शूट कराना है। कौन सा पैपराजी आकर कामरा की फोटो ले रहे हैं’। सलोनी गौर के नए वीडियो पर लोगों के दिलचस्प कमेंट भी आ रहे हैं। यू-ट्यूब पर इशान नाम के एक यूजर ने लिखा, ‘वीडियो को देखकर ऐसा लगा कि आप तो बस लिप सिंक कर रहे हो और वाइस ओवर कंगना ही कर रही हैं। बेहतरीन’।

कौन हैं ‘नजमा आपी’: ‘नजमा आपी’ के नाम से चर्चित सलोनी गौर पहली बार लोगों की नजर में तब आईं, जब नागरिकता संशोधन कानून (CAA) पर उनका एक अलहदा वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ। मूल रूप से दिल्ली की रहने वाली 20 वर्षीय सलोनी गौर दिल्ली यूनिवर्सिटी से ग्रेजुएशन कर रही हैं.

एनडीटीवी की एक खबर के मुताबिक सलोनी को बचपन से ही मिमिक्री करने का शौक था. वे कंगना रनौत और सोनम कपूर की अच्छी मिमिक्री कर लेती हैं। ‘नजमा आपी’ भी उनका एक वर्चुअल कैरेक्टर है, जिसके जरिये उन्हें पहचान मिली। द लल्लनटॉप की एक रिपोर्ट के मुताबिक सलोनी गौर उन मुद्दों पर वीडियो बनाती हैं, जो चर्चा में हो और ट्रेंडिंग हो।

दिल्ली में जब प्रदूषण का मुद्दा छाया तो उन्होंने इस विषय पर भी एक वीडियो बनाया, जिसे काफी पसंद किया गया। कॉमेडी वीडियोज़ देखने की शौकीन सलोनी कहती हैं कि वैसे तो मैं कई लोगों की मिमिक्री कर लेती हूं, लेकिन मैंने सोचा कि क्यों न एक यूनिक कैरेक्टर तैयार किया जाए। काफी सोचने के बाद दिमाग में ‘नजमा’ नाम आया। ये ऐसा नाम है जो बहुत कॉमन है। जब इस नाम से वीडियो बनाया तो लोगों ने इसे काफी पसंद किया।

Next Stories
1 Humour: बैन से बौखलाए कॉमेडियन कुनाल कामरा ने की एयर इंडिया को खरीदने की घोषणा, PNB में लोन के लिए किया अप्लाई
2 SATIRE: अब व्‍यंग्‍यात्‍मक इंटरव्‍यू देंगे पीएम नरेंद्र मोदी, पांच कॉमेडियंस में से होगा साक्षात्‍कारकर्ता का चयन
3 ‘अब इससे अच्छे दिन क्या होंगे’, Tik Tok बैन पर यूं मजे ले रहा सोशल मीडिया
ये पढ़ा क्या?
X