ताज़ा खबर
 

योगी ‘रैली बॉय’ तो राहुल गांधी ‘फनी बॉय’, Gully Boy के ट्रेलर पर ऐसे मजे ले रहे लोग

रणवीर की फिल्म के ट्रेलर से पहले फिल्म के कुछ पोस्टर्स रिलीज किए गए थे। इन पोस्टर्स में रणवीर सिंह हुडी पहने और कानों में इयर फोन लगाए देखे गए। रणवीर के पोस्टर के नीचे लिखा दिखा- Gully Boy। ऐसे में...

रणवीर सिंह की फिल्म पोस्टर का उड़ रहा मजाक, ऐसे मस्ती ले रहे सोशल मीडिया यूजर्स

रणवीर सिंह-आलिया स्टारर मूवी गली बॉय का ट्रेलर हाल ही में रिलीज हुआ है। रणवीर की इस फिल्म के ट्रेलर ने आते ही यूट्यूब पर धूम मचा दी है। इसी के साथ ही रणवीर की इस फिल्म का ट्रेलर टॉप पर ट्रेंड कर रहा है। वहीं सोशल मीडिया पर भी Gully Boy की खूब चर्चा हो रही है। ट्विटर, इंस्टाग्राम जैसे सोशल प्लैटफॉर्म में भी इस फिल्म के ट्रेलर की खूब  तारीफें हो रही हैं। तो दूसरी तरफ फिल्म के ट्रेलर और पोस्टर्स का खूब मजाक बनाया जा रहा है।

रणवीर की फिल्म के ट्रेलर से पहले फिल्म के कुछ पोस्टर्स रिलीज किए गए थे। इन पोस्टर्स में रणवीर सिंह हुडी पहने और कानों में इयर फोन लगाए देखे गए। रणवीर के पोस्टर के नीचे लिखा दिखा- Gully Boy। वहीं सोशल मीडिया पर इस पोस्टर पर खूब मजाक बनाया जा रहा है। इस पोस्टर की नकल कर रणवीर की जगह पर कभी राहुल गांधी तो कभी योगी आदित्य नाथ को बैठा कर सोशल मीडिया पर खूब मजाक उड़ाया जा रहा है।

इसके अलावा कुछ फैन्स सोशल मीडिया पर कहते नजर आ रहे हैं कि रणवीर एक के बाद एक हिट फिल्में दिए जा रहे हैं। ये फिल्म भी हिट साबित होगी। ऐसे में सोशल मीडिया पर रणवीर के फैन्स फोटो एडिट कर बता रहे हैं कि इस बार का अवॉर्ड भी रणवीर ले जाएंगे।

योगी आदित्यनाथ और राहुल गांधी के अलावा अक्षय कुमार, बाहुबली स्टार प्रभास, अफरीदी, नवाजुद्दीन सिद्दीकी जैसे सेलेब्स का भी खूब मजाक बनाया जा रहा है। अक्षय के लिए लिखा गया ‘जैली बॉय’, साउथ एक्टर प्रभास के लिए लिखा गया ‘बाहुबली बॉय’, राहुल गांधी के लिए लिखा गया ‘मम्मॉज बॉय’, राहुल के लिए एक और पोस्टर पर लिखा गया ‘फनी बॉय’, योगी आदित्य नाथ के लिए लिखा गया ‘रैली बॉय’। देखें और सोशल मीडिया पर किस तरह से फिल्म के टाइटल और पोस्टर से मस्ती ली जा रही है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App