ताज़ा खबर
 

साधु-संतों के बीच गाय पर राजू श्रीवास्‍तव के इस जोक का बाबा रामदेव कैसे उठा रहे हैं मजा, देख‍िए वीड‍ियो

राजू श्रीवास्तव का ये वीडियो कई साल पुराना है।

Baba Ramdev, Bharat mata ki jai, Arrest wrrant, non-bailable warrant against Yoga Guru Baba Ramdev, Patanjali, Baba Ramdev News, Haryana Court, Rohtak Court, inflammatory speech case, Hindi newsयोग गुरु रामदेव। (फाइल फोटो)

इन दिनों देश में गाय के बारे में कई सारी बातें हो रही हैं। कुछ राजनीतिक पार्टियों के नेताओं ने गाय को लेकर कई बयान दिए हैं। देश में चर्चा गाय को लेकर हो रही है तो सोशल मीडिया पर कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव का एक पुराना वीडियो काफी पसंद किया जा रहा है। कॉमेडी करने में राजू का कोई जवाब नहीं। वो अपनी बातों से किस को भी हंसने पर मजबूर कर देते हैं। दिखाए गए वीडियो में राजू श्रीवास्तव ने बाबा रामदेव समेत कई साधु-संतों के सामने कॉमेडी की। राजू की कॉमेडी को सुनकर बाबा रामदेव भी अपनी हंसी नहीं रोक पाते हैं। मंच पर बाबा रामदेव के साथ कई साधु-संत नजर आ रहे हैं।

राजू श्रीवास्तव का ये वीडियो 2.42 सेकंड का है। जिसे मोहम्मद इस्लाम नबी तुर्क नाम के शख्स ने अपलोड किया है। वीडियो में राजू कहते हैं,”गाय पर मैंने एक चीज देखी है, उज्जैन में देखी है महाराज जी। यहां सड़को के बीचों-बीच चौहराए में बैठी रहेंगी गया। पूरे के पूरे गैंग बनाकर और जब कार वाले निकल नहीं पाते तो हॉर्न बजाते हैं। लेकिन गाय हॉर्न की आवाज से भी नहीं उठती है। खुद तो उठती नहीं दूसरी गाय को कहती है देखो ये क्या पागलपन कर रहा है।…” राजू ने ये कॉमेडी कई हजार लोगों के सामने की है। राजू की बाते सुनकर जनता भी खूब ठहाके लगाती है।

राजू ने मंच से एक गाय के दूसरी गाय को आमिर खान की स्टाइल में मैसेज भेजने का स्टाइल करके भी बताया। राजू ने कहा,”सुन, सुनो , आती का गऊसाला, क्या करेंगे आके गऊसाला, अरे घुमेंगे फिरेंगे हरेके के झोले से खाएंगे, रस्ते भर गोबर करेंगे और क्या” इसके बाद जनता ने खूब तालियां बजाई। वहीं बाबा रामदेव से साथ मंच पर बैठे दूसरे साधु भी अपने आपको हंसने से नहीं रोक सके।

राजू के इस वीडियो को देखने वाले लोग भी खूब हंस रहे हैं। वहीं कुछ इस वीडियो को अपलोड करने वाले मोहम्मद इस्लाम नबी तुर्क नाम के शख्स ने लिखा है कि, ” ये खुलेआम गौमाता को सड़कछाप बता कर उसकी बेईज्ज़ती कर रहा है और रामदेव काना हंसी उड़ा रहा है”

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 जब बर्लिन में म‍िले प्र‍ियंका चोपड़ा और पीएम नरेंद्र मोदी, तो शायद ये हुई होगी बात…
2 हंसने की भी शर्त होती है…क्‍या, इस फनी वीड‍ियो में बता रहे हैं सुरेंद्र शर्मा
3 फनी वीडियो: ‘हाफ काम वाली बाई’ ने किया ऐसा काम कि घर वालों ने जोड़ लिए हाथ
राशिफल
X