ताज़ा खबर
 

सोशल मस्ती …जब ‘जनेऊधारी’ राहुल की हुई कोर्ट में पेशी, ओवैसी ने लगाए जय श्री राम के नारे

इस विवाद को लेकर जितनी चर्चा राजनीतिक गलियारों में हो रही है, उतनी ही मजेदार प्रतिक्रियाएं सोशल मीडिया पर भी देखने को मिल रही हैं।

स्पूफ वीडियो का स्क्रीन ग्रैब (Source: Facebook)

कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी के सोमनाथ मंदिर में दर्शन करने से राजनीतिक माहौल काफी गरमा गया है। वह बुधवार (29 नवंबर) को मंदिर में दर्शन करने गए थे। दरअसल सोमनाथ मंदिर में राहुल गांधी के नाम की एंट्री उस रजिस्टर में हो गई जो गैर-हिंदू विजिटर्स के नाम की एंट्री करने में इस्तेमाल होता है। इस घटना के बाद राहुल गांधी एक बार फिर से बीजेपी और अन्य आलोचकों के निशाने पर आ गए। मुद्दे को गरमाता देख कांग्रेस भी राहुल गांधी के बचाव में उतरी और पार्टी ने कहा कि राहुल एक विशुद्ध हिन्दू और जनेऊधारी ब्राह्मण हैं। इस विवाद को लेकर जितनी चर्चा राजनीतिक गलियारों में हो रही है, उतनी ही मजेदार प्रतिक्रिया सोशल मीडिया पर देखने को मिल रही है। राहुल गांधी के जनेऊधारी हिंदू होने की बात पर लोग जमकर मजे ले रहे हैं। फनी स्पूफ वीडियोज से लेकर मीम्स और फनी कमेंट्स तब, सब इस मुद्दे पर जमकर चुटकी ले रहे हैं।

फिल्म जॉली एलएलबी 2 के एक सीन पर स्पूफ वीडियो बनाकर राहुल गांधी की कोर्ट में पेशी दिखाई गई है। इस स्पूफ वीडियो पर कई मजेदार कमेंट्स भी आ रहे हैं। वहीं राहुल गांधी के बहाने राम मंदिर को लेकर भी फनी कमेंट्स देखने को मिल रहे हैं। फेसबुक पर Troll Indian Politics नाम के अकाउंट से एक स्पूफ वीडियो पोस्ट किया गया है। इसमें असदुद्दीन ओवैसी के एक भाषण पर स्पूफ वीडियो बना दिया गया है। वीडियो में ओवैसी को ‘जय श्री राम’ का नारा बोलते हुए दिखाया गया है। इसी तरह से राहुल गांधी की कई फनी मीम्स भी सोशल मीडिया पर शेयर हो रही हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App