ताज़ा खबर
 

Pulwama Attack के बाद मोहम्मद बिन सलमान से हंस कर गले मिले पीएम मोदी, लोग लेने लगे मजे

Pulwama Attack: ट्विटर पर कई लोग इस बात को लेकर मजाक बना रहे हैं कि पाकिस्तान को आर्थिक मदद देने वाले सऊदी अरब के प्रिंस का पीएम हंस कर स्वागत कर रहे हैं।

पीएम ने एयरपोर्ट पर सऊदी अरब के प्रिंस का जोरदार स्वागत किया। फोटो सोर्स – (PTI)

Narendra Modi Mohammad Bin Salman meet: सऊदी अरब के प्रिंस मोहम्मद बिन सलमान बिन अब्दुल अजीज अल सऊद इन दिनों भारत में हैं। भारत आने से पहले मोहम्मद बिन पाकिस्तान भी गए थे और वहां उन्होंने पाकिस्तान को आर्थिक मदद की पेशकश भी की है। सलमान बिन जब बीते मंगलवार को भारत आए तो प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने एयरपोर्ट पर उनका गर्मजोशी से स्वागत किया। पीएम ने प्रोटोकॉल तोड़कर उन्हें गले भी लगाया। लेकिन देश में हुए पुलवामा अटैक के बाद लोगों में गुस्सा है और सोशल मीडिया पर कई लोग अपने गुस्से का इजहार भी कर रहे हैं। ट्विटर पर कई लोग इस बात को लेकर मजाक बना रहे हैं कि पाकिस्तान को आर्थिक मदद देने वाले सऊदी अरब के प्रिंस का पीएम हंस कर स्वागत कर रहे हैं।

सऊदी अरब के प्रिंस और पीएम मोदी के मुलाकात की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की जा रही हैं तथा कई तरह के जोक्स भी इसपर बनाए जा रहे हैं। लोगों के फनी कमेंट्स आपको भी हंसने पर मजबूर कर देंगे।

बहरहाल बता दें कि बुधवार (20-02-2019) को  प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सलमान बिन के साथ संयुक्त प्रेस वार्ता के दौरान पुलवामा में हुए बर्बर आतंकी हमले का जिक्र करते हुए कहा कि आपसी बातचीत में दोनों देश आतंकवाद से निपटने के लिए आतंकवाद को समर्थन देने वाले देशों पर दबाव बनाने को लेकर राजी हुए हैं। पीएम ने पुलवामा हमले को मानवता पर क्रूर निशानी बताते हुए कहा कि आतंकवादियों और उनके समर्थकों को सजा दिलाना जरुरी है। पीएम ने यह भी कहा कि सऊदी अरब के साथ सुरक्षा, व्यापार निवेश पर व्यापक चर्चा हुई और आपसी रक्षा सहयोग मजबूत करने पर भी चर्चा हुई।

वहीं प्रिस सलमान बिन ने इस प्रेस वार्ता में कहा कि भारत और सऊदी अरब के रिश्ते हजारों साल पुराने हैं। उन्होंने कहा कि भारत और सऊदी अरब के हित एक समान हैं तथा वो भारत साथ सहयोग को बढ़ाना चाहते हैं। सलमान बिन ने अपने बयान के दौरान पुलवामा हमले का जिक्र तो नहीं किया लेकिन आतंकवाद का जिक्र करते हुए उन्होंने कहा कि आतंकवाद के मुद्दे पर वो भारत की हर संभव मदद करेंगे। उन्होंने आतंक के खिलाफ भारत के साथ मिलकर काम करने की ऱणनीति पर जोर दिया।

 

Next Stories
1 अरविंद केजरीवाल की ये तस्‍वीरें भेज लोग उड़ा रहे मनीष सिसोदिया का मजाक, जानिए क्‍यों
2 करण जौहर को वैलेंटाइन डे पर केआरके ने दिया ऐसा ऑफर कि लोग लेने लगे मजे
3 ‘अंदर तो आएगा लेकिन बाहर कैसे जाएगा’, CBI vs Kolkata Police पर ऐसे मजे ले रहे लोग
ये पढ़ा क्या?
X