ताज़ा खबर
 

‘मोदी है तो मुमकिन है..पलटना इनको हर दिन है’, चुनावों के ऐलान के साथ ही वायरल हो रहे फनी नारे

प्रियंका चतुर्वेदी ने लिखा कि संकल्प और सौगंध है हमें इस मिट्टी की 'भाजपा को देश और देशवासियों को ठगने ना देंगे!' नेताओं के इस ट्वीट को पढ़ने के बाद कई लोगों ने इसपर अपनी प्रतिक्रिया भी दी है।

कांग्रेस नेता के ट्वीट पर लोग जमकर मजे ले रहे हैं। प्रतीकात्मक तस्वीर। फोटो सोर्स – Indian Express

सोशल मीडिया आज संचार का बेहतरीन माध्यम बन चुका है। राजनेता इस माध्यम का इस्तेमाल विपक्षी खेमे पर हमला करने के लिए अक्सर किया करते हैं। अब देश में इसी साल लोकसभा चुनाव होने हैं लिहाजा यह हमले काफी तेज हो गए हैं। कांग्रेस नेता अखिलेश प्रताप सिंह ने ट्वीट कर मजेदार अंदाज में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर तीखा हमला बोला है। अखिलेश प्रताप सिंह ने लिखा कि ‘मोदी है तो मुमकिन है…पलटना इनको हर दिन है… जब भी मुँह खोला
@narendramodi झुठ बोला।’ कांग्रेस नेता अखिलेश प्रताप सिंह का यह नारा सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुआ है।

वहीं कांग्रेस की राष्ट्रीय प्रवक्ता प्रियंका चतुर्वेदी ने भी ट्वीट कर भारतीय जनता पार्टी पर निशाना साधा है। प्रियंका चतुर्वेदी ने लिखा कि संकल्प और सौगंध है हमें इस मिट्टी की ‘भाजपा को देश और देशवासियों को ठगने ना देंगे!’ नेताओं के इस ट्वीट को पढ़ने के बाद कई लोगों ने इसपर अपनी प्रतिक्रिया भी दी है। कुछ प्रतिक्रियाएं पढ़ कर आपकी भी हंसी छूट जाएगी।

इन सभी नेताओं के अलावा हाल ही में कांग्रेस का हाथ थामने वाले गुजरात के पाटीदार नेता हार्दिक पटेल ने भी अपने अंदाज में भारतीय जनता पार्टी पर निशाना साधा है। सोशल मीडिया यूजर्स ने इसपर भी जमकर मजे लिए हैं।

हार्दिक पटेल के इस ट्वीट के बाद कई लोगों ने इसपर अपने अंदाज में प्रतिक्रिया दी है।

बता दें कि ट्विटर पर अक्सर नेता अपने विरोधियों पर निशाना साधने के लिए एक से बढ़कर एक शायरी या नारों का  इस्तेमाल करते हैं। इन बातों को बढ़कर यूजर्स गुदगुदाने वाली प्रतिक्रियाएं देते हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App