ताज़ा खबर
 

पीएम की सोशल मीडिया पर गंदगी ना फैलाने की अपील पर ऐसे मजे ले रहे लोग

पीएम ने कार्यकर्ताओं के साथ मोदी एप से संवाद करते हुए यह बात कही। पीएम ने इस संवाद के दौरान कहा कि सोशल मीडिया पर कभी-कभी लोग मर्यादाएं भूल जाते हैं। किसी भी झूठी बात को सुन कर उसे शेयर कर देते हैं।

सोशल मीडिया पर गंदगी ना फैलाने की पीएम की अपील के बाद लोग मजे ले रहे हैं। – फोटो सोर्स – (स्क्रीनशॉट)

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने लोगों से अपील की है कि वो सोशल मीडिया पर गंदगी ना फैलाएं। बीते बुधवार (29-08-2018) को पीएम ने कार्यकर्ताओं के साथ मोदी एप से संवाद करते हुए यह बात कही। पीएम ने इस संवाद के दौरान कहा कि सोशल मीडिया पर कभी-कभी लोग मर्यादाएं भूल जाते हैं। किसी भी झूठी बात को सुन कर उसे शेयर कर देते हैं। पीएम ने आगे कहा कि कई लोग ऐसे शब्दों का प्रयोग करते हैं जो सभ्य समाज में अस्वीकार्य है, शोभा नहीं देता है।

पीएम ने चिंता जताई की सोशल मीडिया पर महिलाओं के खिलाफ भी ऐसे शब्दों का इस्तेमाल होता है। उन्होंने कहा कि यह किसी राजनीतिक दल की बात नहीं बल्कि सवा सौ करोड़ लोगों का विषय़ है। पीएम ने इस संवाद के दौरान कहा कि हम संकल्प लें कि इस सोशल प्रौद्योगिकी प्लेटफॉर्म का इस्तेमाल हम कभी गंदगी फैलाने के लिए नहीं करेंगे। अब पीएम की इस अपील के बाद सोशल मीडिया पर लोग तरह-तरह से मजे ले रहे हैं।

 

आपको बता दें कि पीएम ने अपने संसदीय क्षेत्र वाराणसी के भाजपा कार्यकर्ताओं से बातचीत की है। इस दौरान पीएम ने सकारात्मक खबरों के पक्ष में माहौल बनाने पर भी जोर दिया। पीएम ने सोशल मीडिया पर अच्छी चीजों के प्रसार के संबंध में कहा कि ‘स्वच्छ अभियान’ या स्वच्छता अभियान का संबंध केवल साफ-सफाई से नहीं है, बल्कि इसका संबंध मानसिक स्वच्छता से भी है।

 

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App