ताज़ा खबर
 

लालू का भाजपा पर व्यंग्य- वो गाय कहें, तुम आय कहना, टि्वटर यूजर्स का तंज-आप गाय के चारे पर अड़े रहना

लालू प्रसाद यादव ने मंगलवार को ताज महल, विकास, गोहत्या और अमित शाह के बेटे की कंपनी से जुड़े विवादों पर भाजपा को घेरा है।

राष्ट्रीय जनता दल के नेता लालू प्रसाद ने मंगलवार को टि्वटर पर व्यंग्य कसते हुए भारतीय जनता पार्टी पर हमला बोला है।

राष्ट्रीय जनता दल के मुखिया लालू प्रसाद यादव ने ताज महल, विकास, गोहत्या और अमित शाह के बेटे की कंपनी से जुड़े विवाद पर भाजपा को घेरा है। उन्होंने सोशल मीडिया के जरिए कहा कि भाजपा अगर गाय की बात करे, तो जनता को आय की बात करना। लेकिन यह व्यंग्यात्मक हमला लालू को उल्टा पड़ा। लोगों ने इसी पर उनके मजे ले लिए और कहा कि आप भी गाय के चारे पर अड़े रहिएगा। मंगलवार को उन्होंने ट्वीट किया, “वो ‘ताज’ की बात करें, तो तुम ‘कामकाज’ की करना। वो ‘गाय’ की कहें, तो तुम ‘आय’ की कहना। वो ‘शाहजहां’ की बात करें तो तुम ‘जयशाह’ पर अड़े रहना।

फिर क्या था, ट्विटर यूजर्स ने इसी पर उनके मजे ले लिए। लोगों ने लिखा कि वो चारे की बात करेंगे, तुम खाने की बात पर अड़े रहना। वह लारा की बात करेंगे, तुम चारा पर अडे़ रहना। वह कश्मीरी पंडितों की बात करेंगे, तुम रोहिंग्या पर अड़े रहना। देखिए और कैसी-कैसी प्रतिक्रियाएं लालू के ट्वीट पर आईं।

लालू का नाम बिहार के सबसे बड़े घोटाले में था, जिसे हम सभी चारा घोटाला के नाम से जानते हैं। तकरीबन 800 करोड़ रुपए के इस घोटाले में उन्हें जेल की हवा तक खानी पड़ी थी। मामला न केवल पशुओं को खिलाए जाने वाले चारे से जुड़ा था, बल्कि बिहार सरकार के खजाने से गलत तरीके से पैसे निकालने का है। कई सालों में करोड़ों रुपए पशुपालन विभाग के अधिकारियों और ठेकेदारों ने राजनीतिक सांठ-गांठ से निकाले थे।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App