ताज़ा खबर
 

FUNNY VIDEO: जब पाकिस्‍तानी न्‍यूज चैनल के रिपोर्टर ने भैंस से पूछा सवाल

Geo TV के रिपोटर अमीन हफीज भैंसो से पूछते हैं, "आप अभी पुल उतरकर आई हो, ये काम आसान लगा है या मुश्किल?"

Author July 29, 2016 6:13 PM
पाकिस्तान का यह रिपोटर इंसान नहीं, भैंस का इंटरव्यू कर रहा है।

कुछ दिन पहले ही एक पाकिस्तानी रिपोटर की वीडियो वायरल हुई थी, जिसमें वह एक बच्चे को जोर जबरदस्ती करके सवाल पूछ रहा था। अब पड़ोसी मुल्क का एक और रिपोटर इससे भी ऊपर की हरकत करता देखा गया। पाकिस्तान का यह रिपोटर इंसान नहीं, भैंस का इंटरव्यू कर रहा है। पाकिस्तान के प्रसिद्ध न्यूज चैनल Geo TV के रिपोटर अमीन हफीज ने भैंसो से सवाल किया और लोगों को यह बताते नजर आए कि आखिर भैंस ने जवाब क्या दिया है।

दरअसल पाकिस्तान के लाहौर में सरकार ने कई ओवर ब्रिज का निर्माण कराया था। इनके निर्माण का मकसद लोगों को सड़क पार करने में सुविधा और दुर्घटना से बचाना था। मगर इंसानों से ज्यादा इन पुलों का इस्तेमाल जानवर कर रहे हैं। चारे की तलाश में जाने के लिए इनका इस्तेमाल करने वाली गायों और भैंसो ने पुल पर चढ़ना और उतरना कैसे सिखा इसी पर एक रिपोर्ट तैयार की गई थी।

रिपोटर अमीन हफीज इस संबंध में भैसों का ही इंटरव्यू ले बैठे। वह एक भैंस के आगे माइक ले जाते हैं और सवाल करते हैं, “आप अभी पुल उतरकर आई हो, ये काम आसान लगा है या मुश्किल?” रिपोटर का माइक देख भैंस सिर हिलाती है, तो इसपर रिपोटर साहब ने बताया, “ये गाय शायद यह कहने की कोशिश कर रही है कि किसी भी जानवर के लिए सीढ़ियां चढ़ना या उतरना आसान नहीं बेहद मुश्किल काम है।”
देखें वीडियो-

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App