ताज़ा खबर
 

इमरान खान बोले- आखिरी सांस तक रहूंगा बुशरा बीबी के साथ, लोग पूछने लगे- किसकी आखिरी सांस तक

इमरान खान की पहली शादी ब्रिटिश मूल की जेमिमा गोल्डस्मिथ से हई थी। जेमिमा के साथ उनका रिश्ता 9 साल तक चला, जिसके बाद दोनों ने आपसी सहमति से साल 2004 में तलाक ले लिया

इमरान खान को लेकर लोग ट्विटर पर कई तरह की प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं। फोटो सोर्स – @DunyaNews

पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान ने बीते शनिवार (6 अप्रैल, 2019) को अपनी शादीशुदा जिंदगी के बारे में कहा कि उनकी पत्नी बुशरा बीबी अल्लाह की देन हैं और वो अपनी अंतिम सांस तक उनके साथ रहेंगे। एक न्यूज चैनल के साथ बातचीत करते हुए इमरान खान ने यह बात कही है। लेकिन सोशल मीडिया पर अब इमरान खान की इस बात को लेकर कई तरह की प्रतिक्रियाएं आ रही हैं। कुछ यूजर्स पूछ रहे हैं कि ‘इमरान आप किसकी अंतिम सांस की बात कर हेैं।’ दरअसल बुशरा मानेका पाकिस्तान के पूर्व क्रिकेटर और तहरीक-ए-इंसाफ पार्टी के प्रमुख इमरान खान की तीसरी पत्नी हैं।

इमरान खान की पहली शादी ब्रिटिश मूल की जेमिमा गोल्डस्मिथ  से हई थी। जेमिमा के साथ उनका रिश्ता 9 साल तक चला, जिसके बाद दोनों ने आपसी सहमति से साल 2004 में तलाक ले लिया। 8 जनवरी, 2015 को इमरान खान ने टीवी प्रेजेंटर रेहम खान से दूसरी शादी की। ये रिश्‍ता बमुश्किल 10 महीने ही चल सका और दोनों अलग हो गए। अब अपनी तीसरी पत्नी बुशरा के साथ अंतिम सांस तक रहने की बात कहने के बाद ट्विटर पर लोग इमरान खान को लेकर कई तरह की तरह की फनी प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं।

बता दें कि बुशरा मानेका एक आध्यात्मिक गुरु हैं। उन्होंने लाहौर के एचिसन कॉलेज से स्नातक की उपाधि हासिल की है। उन्होंने इससे पहले खवार फरीद मानेका से शादी की थी, जो इस्लामाबाद में सीनियर कस्टम ऑफिसर थे। कुछ साल पहले वे खवार फरीद मानेका से अलग हो गईं। वे मूल रूप से दक्षिणी पंजाब से हैं। बुशरा के 5 बच्चे हैं, जिनमें 2 बेटे और 3 बेटियां हैं।

Next Stories
1 मजाक: मोदी जी फौलाद के नहीं बल्कि आयरन, पोटैशियम और यूरेनियम के बने हैं!
2 बिंदी के पैकेट पर नरेंद्र मोदी की फोटो देख मजे लेने लगे लोग, सोशल मीडिया में तस्वीर वायरल
3 ‘पहली बार मिले हैं इच्छाधारी से पीएम, कल चायवाले थे आज चौकीदार हो गए’, कवि ने मोदी सरकार पर खूब कसा तंज
ये  पढ़ा क्या?
X