ताज़ा खबर
 

फिल्म ही नहीं, शाहिद कपूर भी राजपूत के काबू में!!! पढ़ें ‘पद्मावत’ पर वायरल जोक्स

Padmavati Movie Release: सोशल मीडिया पर फनी जोक्स की झड़ी सी लग गई है। फिल्म को लेकर कई मजेदार चुटकुले वायरल हो रहे हैं।

सोशल मीडिया पर कोई फिल्म मेकर्स-एक्टर्स का तो कोई करणी सेना और उसके जैसे अन्य संगठनों का मजाक बना है।

फिल्म ‘पद्मावत’ को लेकर विवाद खत्म होने का नाम नहीं ले रहा। राजपूत संगठनों द्वारा इसका विरोध किया जा रहा है। इसी बीच विरोध-प्रदर्शनों ने हिंसक रूप ले लिया है। गुजरात, हरियाणा, राजस्थान, बिहार और उत्तर प्रदेश में तोड़फोड़ और आगजनी की खबरें लगातार सामने आ रही हैं। लेकिन इसी बीच सोशल मीडिया पर फनी जोक्स की झड़ी सी लग गई है। फिल्म को लेकर कई मजेदार चुटकुले वायरल हो रहे हैं। कोई फिल्म मेकर्स-एक्टर्स का तो कोई करणी सेना और उसके जैसे अन्य संगठनों का मजाक बना है। शाहिद कपूर को लेकर एक जोक काफी वायरल हो रहा है। मजाक बनाते हुए सोशल मीडिया यूजर्स कह रहे हैं कि राजपूत केवल शाहिद कपूर की पद्मावत को ही कंट्रोल नहीं कर रहे, बल्कि घर पर भी वह एक राजपूत के ही काबू में रहते हैं। यह अलग बात है कि वह मीरा राजपूत हैं।

इसी तरह से और भी कई फनी Memes, स्पूफ फोटोज, GIFs वायरल हो रहे हैं। कई लोग फिल्म ‘पद्मावत’ के 3D में रिलीज होने पर भी मजाक बना रहे हैं। रिटार्डेड राइटर (@retardedwriter) ट्विटर यूजर ने आमिर खान की फिल्म ‘जो जीता वही सिकंदर’ के एक सीन की फोटो, मजेदार कैप्शन के साथ शेयर की। उसने फोटो कैप्शन में लिखा, “राजपूत लड़के ‘पद्मावत’ देखने जा रहे लोगों को रोकते हुए”. वहीं एआईबी के तन्मय भट्ट ने लिखा कि करणी सेना अगर जेएनयू में दाखिला ले ले, तब शायद उनके खिलाफ कोई कार्रवाई हो सकती है। इसी तरह से और भी कई मजेदार कमेंट्स वायरल हो रहे हैं। ट्विटर पर लोग करणी सेना की जमकर खिल्ली उड़ा रहे हैं। आप भी देखिए वायरल हो रहे ये फनी कमेंट्स।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App