ताज़ा खबर
 

योगी आदित्य नाथ और अमित शाह के बीच मंत्रणा: आसाराम बन सकते हैं महिला एवं बाल कल्याण मंत्री, स्वामी ओम बिदके

नो सीरियस न्‍यूज: इस खबर का सच से कोई लेना-देना नहीं है। इसे बस मजे लेने के लिए पढ़ें।

Author Published on: April 13, 2017 6:43 PM
आसाराम (Indian Express file photo)

उप-चुनाव में भाजपा जीत की खुशी मना रही है लेकिन भाजपा नेताओं से ज्यादा खुश हैं महिलाओं के सबसे बड़े रक्षक और महिलाओं को देवी समान मानने वाले आसाराम बाबू। इसकी भी एक वजह है कि आसाराम बाबू को जल्द ही महिला एंव बाल कल्याण मंत्री बनाया जा सकता है। ऐसा हुआ है निर्मल बाबा की वजह से। कुछ दिन पहले भाजपा के एक बड़े नेता निर्मल बाबा के पास पहुंचे थे। भाजपा नेता ने निर्मल बाबा के पैरों में पड़कर कहा कि बाबा कानून व्यवस्था नहीं सुधर रही तो निर्मल बाबा ने कहा कि आसाराम बाबू को महिला एंव बाल विकास मंत्री बनाओ। कृपा वहीं पर रुकी हुई है। निर्मल बाबा ने दावा किया अगर आसाराम बाबू को मंत्री बनाया दिया तो मिनटों में हालात सुधरे जाएंगे।

यह बात सुनकर भाजपा नेता अमित शाह से मिलने पहुंचे। उनको जब यह सारा माजरा बताया तो अमित शाह के होश ही उड़ गए, जैसे-तैसे करके अमित शाह को होश आया। होश आते ही शाह ने योगी को कॉल किया और गऊशाला में गुप्त बैठक के लिए बुलाया। शाह ने योगी को सारी बात बताई तो योगी ने कहा कि हमारे पास एक दूसरा बाबा है जो ऐसे इलाज कर सकता है।

अमित शाह ने नाम पूछा तो योगी ने जबाव दिया कि दिल्ली में आकर मोदी जी के सामने बता देंगे। अगले ही दिन दिल्ली पहुंचकर योगी ने कहा कि वो स्वामी ओम को महिला एवं बाल विकास मंत्री बनाना चाहते हैं। योगी ने कहा कि उनके बारे में काफी सुना ये बाबा महिलाओं की देखभाल कर सकता है। मोदी जी कुछ बोलते उससे पहले महिलाओं का राशनकार्ड कार्ड बनाने वाली पार्टी के एक नेता ने कहा कि महिलाओं की अच्छी सुरक्षा के लिए स्वामी ओम को मंत्री नहीं बना सकते।

सूत्रों से पता चला है कि बैठक में एनडी तिवारी भी मौजूद थे लेकिन इन्होंने कहा कि हम सरकार के फैसले के साथ हैं। अगर सरकार ने उन्हें मौका दिया तो ये काम वो भी कर सकते हैं।

(यह खबर आपको हंसने-हंसाने के लिए कोरी कल्‍पना के आधार पर लिखी गई है। इस खबर में कोई सच्चाई नहीं है इसे सीरियसली नहीं लें।)

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 अक्षय को बेस्ट एक्टर अवार्ड मिलने पर नवाज शरीफ ने पीएम मोदी से कहा- आमिर खान और सलमान खान को पाक भेज दो
2 बाबा रामदेव का सांड़ों से बिजली बनाने का प्लान, योगी आदित्य नाथ ने लगे हाथ दिया यूपी में गौमूत्र सप्लाई का ठेका
3 अरविंद केजरीवाल बोले- पीएम नरेंद्र मोदी मुझे चप्पल से पिटवाना चाहते हैं, तभी तो रविंद्र गायकवाड़ को बुलाया दिल्ली
जस्‍ट नाउ
X