ताज़ा खबर
 

Sarahah पर विराट कोहली की मम्मी ने कहा, रामू से मैसेज करा रही हूं, आते हुए धनिया ले आना

No Serious News: इस खबर का सच्चाई से कोई लेना-देना नहीं है। इसे सिर्फ हास्य के लिए पढ़ें।
भारतीय कप्तान विराट कोहली (फाइल फोटो)

भारतीय कप्तान विराट कोहली सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। क्रिकेट ही नहीं टेक्नोलॉजी की पिच पर होने वाली हर चीज पर उनकी नजर रहती है। इन दिनों युवाओं में काफी पॉपुलर हो रहे Sarahah एेप पर विराट कोहली ने भी एंट्री की है। मौजूदा दौर में कप्तान कोहली का रुतबा टीम इंडिया में एेसा है कि उनसे कोई पंगा लेने की सोच भी नहीं सकता। एेसे में उनकी कामयाबी से जलने वाले लोग उन्हें जमकर मैसेज भेज रहे हैं। Sarahah एेप की खासियत यही है कि उसमें यह पता नहीं चल सकता कि मैसेज किसने भेजा है। लिहाजा कोहली को नसीहत से लेकर बुराइयां मिल रही हैं। लेकिन कोहली कहां डरने वालों में से हैं, उन्होंने सारे Sarahah मैसेज सोशल मीडिया पर पोस्ट कर दिए हैं। लेकिन भारतीय कप्तान अपने खेल ही तरह इसमें भी शानदार निकले। कुछ मैसेज को देखकर वह समझ गए कि वह किसने भेजे हैं। किसी ने विराट को मैसेज में लिखा, कोहली नहीं होता तुझसे चेज। इस पर उन्होंने पाकिस्तान के तेज गेंदबाज मोहम्मद आमिर को लिखा, नहीं होता तुझसे टाइप। एक मैसेज में कहा गया, विराट 2-3 गाली सजेक्ट करना, हम गैंग्स अॉफ वासेपुर-3 बना रहे हैं। पर्सनली यह बात नहीं पूछ सकता था। इस पर कोहली ने लिखा, भारत और अॉस्ट्रेलिया की सीरीज देखिए अनुराग जी।

Sarahah पर विराट कोहली के लिए मैसेज आया कि भगवान करे तेरे बच्चे कभी कैमरे से फोटो खींचना ना सीखें। जवाब में भारतीय कप्तान ने कहा, मेरा अकाउंट देखना छोड़ दें कुंबले सर। विराट की मम्मी ने भी कोहली को इस एेप पर मैसेज लिखा कि तेरा नंबर नहीं लग रहा, ये रामू से मैसेज भिजवा रही हूं, आते वक्त धनिया लेते आना। इस पर रनमशीन ने कहा, मम्मी यार, और वो हार्दिक पंड्या है रामू नहीं। बाल एेसे कटवाए हैं उसने। एक मैसेज को देखकर कोहली खुद हक्के-बक्के रह गए। किसी ने उन्हें मैसेज भेजा, विराट खाना लगा दिया है, टेबल पर, जल्दी आओ। भारतीय कप्तान ने लिखा, अब मैं कन्फ्यूज हूं। ये फिरसे मम्मी हैं या रवि शास्त्री?

पढ़िए विराट कोहली के मैसेज:

Sarahah पर विराट के लिए मैसेज में किसी ने लिखा, मुझे युवराज सिंह टीम में वापस चाहिए। मैंने जब हैरी मेट सेजल 8 बार देखी है। रिप्लाई में कोहली ने लिखा, उनकी वापसी हो जाएगी, लेकिन आप अपनी जिंदगी दांव पर क्यों लगा रहे हैं। पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी भी कोहली को नसीहत देने में पीछे नहीं रहे। उन्होंने लिखा, विराट पंड्या को लॉन्ग अॉन पर रखना। रहाणे को अंदर कर लेना 30 यार्ड सर्कल में। जवाब में कोहली ने लिखा, धोनी भाई, इधर तो फील्डिंग सेट मत करो।

नोट: इस खबर का सच्चाई से कोई लेना-देना नहीं है। इसे हास्य के लिए पढ़ें।

देखें वीडियो ः

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.