ताज़ा खबर
 

अक्षय को बेस्ट एक्टर अवार्ड मिलने पर नवाज शरीफ ने पीएम मोदी से कहा- आमिर खान और सलमान खान को पाक भेज दो

नो सीरियस न्‍यूज: इस खबर का सच से कोई लेना-देना नहीं है। इसे बस मजे लेने के लिए पढ़ें।

Author April 8, 2017 18:15 pm
पाकिस्तान के प्रधानमंत्री नवाज शरीफ के साथ भारतीय पीएम नरेंद्र मोदी (फाइल फोटो एपी)

खिलाड़ियों के खिलाड़ी और भाईयों के भाई अक्षय कुमार को राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार में बेस्ट एक्टर चुना गया है। खबर सुनते ही कई लोग ऐसे नाराज हो गए जैसे यूपी चुनाव से पहले मुलायम सिंह। किसी समारोह में ना जाने वाले आमिर खान को भी ये बात बुरी लगी। उन्होंने कहा कि मेरी पत्नी तो पहले से ही कहती थी कि देश में असहिष्णुता है आज यकीन भी हो गया। मोदी के साथ पतंग उड़ाने और हिरणों के सच्चे दोस्त सलमान खान ने नाराजगी तो नहीं जताई लेकिन खुशी भी जाहिर नहीं की।

हमारे विशेष सूत्रों ने हमें बताया कि सलमान खान मोदी सरकार के खिलाफ इसलिए नहीं बोल रहे क्योंकि वो राष्ट्रपति पद की उम्मीदवारी ठोक सकते हैं। सूत्रों के मुताबिक यही वजह है कि सलमान ने अभी तक शादी नहीं की। क्योंकि सलमान को लगता है कि मोदी सरकार के राज में कुवांरो को बड़ा पद मिलता है।

खबर पाकिस्तान पहुंची तो नवाज शरीफ के सलाहकार ने उन्हें आमिर खान और सलमान को पाकिस्तान में बसाने की सलाह दे डाली। क्योंकि पाकिस्तान के लोग नवाज से ज्यादा सलमान और आमिर खान को पसंद करते है। सलाहकार ने कहा कि अगर दोनों एक्टर पाकिस्तान आ जाते हैं तो अगले चुनाव में उनकी जीत पक्की हो जाएगी।

बात फायदे की लगी तो नवाज ने तुरंत अपने जियो के फोन से पीएम मोदी को कॉल किया। लेकिन बैलेंस कम होने के कारण फोन पर बात नहीं हो सकी। इसके बाद नवाज ने दोनो को पांच-छह चिट्ठियां लिखी हैं। उम्मीद के मुताबिक एक से दो दशक में ये चिट्ठियां मुंबई पहुंच जाएंगी।

जैसे ही सूत्रों के हवाले से सोनिया गांधी को यह खबर मिली कि सलमान खान का मानना है कि मोदी सरकार के राज में कुवांरो को बड़ा पद मिलता है। तो वे भड़क गईं और कहा कि अगर ऐसा होता तो राहुल आज पीएम होता। ये बिलकुल बकवास की बात है। सोनिया ने कहा कि देश की जनता ने ना ही उन्हें बहू दी और ना ही बहुमत दिया। ये कहकर सोनिया गांधी इलाज के लिए विदेश चली गई। विदेश जाते समय सोनिया के घर राहुल जी पोगो चैनल देख रहे थे। पोगो पर कहीं से कोई अंडरटेकर के संन्यास की बात कर रहा था। तभी किसी ने आडवाणी जी की बात कर दी।

हमारे सबसे विश्वसनीय सूत्रों ने बताया कि सोनिया के विदेश जाने से पहले उनके घर पर राष्टपति पद के उम्मीदवार के लिए मीटिंग भी हुई जिसमें दामाद रॉबर्ट वाड्रा ने राष्टपति बनने की इच्छा जताई। बात जब राष्टपति के पद की आई तो पीएम इन वेटिंग आडवाणी (जो अब राष्टपति इन वेटिंग बन चुके हैं) नाराज हो गए। आडवाणी नहीं चाहते की उनकी तुलना अंडरटेकर के साथ की जाए।

कई लोग तो अंडरटेकर का नवरात्रों में रिटायर होने को भी शक की नजरों से देख रहे हैं। दिल्ली के पीएम और देश के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने तुरंत मोदी सरकार पर हमला बोल दिया। केजरीवाल ने फेसबुक लाइव करके कहा कि वो पिछले एक साल से एक्टिंग कर रहे हैं, लेकिन मोदी सरकार ने फिर भी ये अवार्ड अक्षय को दे दिया जोकि गलत है।

(यह खबर आपको हंसने-हंसाने के लिए कोरी कल्‍पना के आधार पर लिखी गई है। इसे सीरियसली नहीं लें।)

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App