ताज़ा खबर
 

No Serious News: आईपीएल प्‍लेयर नीलामी 2017: इशांत शर्मा नहीं बिके तो राहुल गांधी ने कहा- फेल हुआ नरेंद्र मोदी का मेक इन इंडिया

नो सीरियस न्‍यूज: इस खबर का सच से कोई लेना-देना नहीं है। इसे बस मजे लेने के लिए पढ़ें।

Author February 21, 2017 13:55 pm
आईपीएल 10 में इंशात शर्मा के अलावा इरफान पठान को भी किसी ने नहीं खरीदा। (photo source- Indian express)

इशांत शर्मा को आईपीएल में किसी ने नहीं खरीदा जिसके बाद देश की राजनीति भी गर्मा गई है। दिल्ली के मुख्यमंत्री केजरीवाल ने मोदी पर दिल्ली के साथ भेदभाव का आरोप लगाया है। केजरीवाल के मुताबिक इंशात शर्मा दिल्ली के रहने वाले हैं इसलिए मोदी जी ने इशांत को बिकने नहीं दिया। अगर इशांत बिक जाते तो दिल्ली का नाम होता जो मोदी जी नहीं चाहते। केजरीवाल के बाद कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने भी मोदी सरकार की नीतियों पर सवाल उठाया। राहुल गांधी ने कहा कि इशांत शर्मा का आईपीएल में ना बिकना दिखाता है कि मेक इन इंडिया पूरी तरह से फेल हो गया है। बेन स्टोक्स की 14.50 करोड़ की बोली लगी जिससे यह साबित होता है कि मोदी सरकार विदेशियों को बढ़ावा देती है। राहुल गांधी ने दावा किया कि अगर हम सरकार में होते इंशात शर्मा के साथ नाइंसाफी नहीं होने देते। वहीं इरफान पठान के ना बिकने पर अखिलेश यादव का कहना है कि मोदी गुजराती लोगों का ही ख्याल नहीं रखते तो यूपी की यह सेवा करेगें। चुनावी रैलियों में व्यस्त होने के कारण पीएम मोदी ने इन सब बातों का कोई जबाव नहीं दिया है।

पुणे की टीम ने बेन स्टोक्स को 14.50 करोड़ में खरीदा। इस पर कई पूर्व खिलाड़ियों ने सवाल उठाते हुए कहा है कि 14.50 में तो पाकिस्तान की पूरी टीम भी बिक सकती थी। इस पर शाहिद अफरीदी ने कहा है कि मैं अभी रिटायर हुआ हूं खेलना बंद नहीं किया है। हालांकि एक टीम मालिक ने कहा कि वो अब भी पाकिस्तान खिलाड़ियों को खरीद सकते हैं इस पर खुशी से पाकिस्तानी खिलाड़ियों ने पूछा- कैसे, तो जबाव मिला- पुराने 500 और 1000 के नोटों से।

इस मामले में ममता बनर्जी का कहना है कि उनके पास पक्की खबर है कि नोटबंदी के कारण आईपीएल में इशांत शर्मा को किसी ने नहीं खरीदा। क्योंकि टीम मालिकों को मोदी ने एटीएम की लाइनों में खड़ा कर दिया। अधिक सर्दी होने की वजह से टीम मालिक ज्यादा पैसे नहीं निकाल पाए। यही कारण है कि इशांत के लिए किसी के पास पैसे नहीं बचे और इशांत को किसी ने नहीं खरीदा। आईपीएल में हुई खिलाड़ियों की बोली पर राखी सांवत ने कहा की चियर्स लीडर के लिए भी कुछ होना चाहिए था जो नहीं हुआ।

आज की आईपीएल बोली के बाद किसी की खुशी का ठिकाना नहीं है तो किसी ने गम के सारे रिकॉर्ड तोड़ दिए हैं। कुछ ऐसा ही हाल हुआ है इशांत शर्मा के मोहल्ले में रहने वाले कुल्लू का। कुल्लू आज बेहद खुश हैं वजह है शर्मा जी के बेटे का आईपीएल में ना बिकना। क्योंकि कुल्लू के पिता उसे कहते थे कि शर्मा जी के बेटे से सीख ले कुछ कितना बड़ा स्टार बन गया है। कुल्लू ने कहा कि अब देश में कोई भी ये नहीं कहेगा कि शर्मा जी के बेटे से सिख ले।

(यह खबर आपको हंसने-हंसाने के लिए कोरी कल्‍पना के आधार पर लिखी गई है। इसे सीरियसली नहीं लें।)

IPL 2017: नहीं बके इशांत शर्मा; ट्विटर पर उड़ा मजाक, देश की राजनीति गर्माई

IPL 2017: ये 5 रहे सबसे महंगे, इन 5 को नहीं मिला खरीदार

IPL 2017: नीलामी में बेन स्टोक्स रहे सबसे महंगे खिलाड़ी, वहीं इन भारतीय खिलाड़ियों को किसी ने नहीं खरीदा

 

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App