ताज़ा खबर
 

लालू-राबड़ी को चाहिए बहू, बेटे तेजस्वी को लेकर पहुंचे मोदी दरबार तो मिली सीख- कुंवारा ही रहने दो आगे तक जाएगा

नो सीरियस न्‍यूज: इस खबर का सच से कोई लेना-देना नहीं है। इसे बस मजे लेने के लिए पढ़ें।

Author April 14, 2017 5:28 PM
लालू प्रसाद यादव (photo source- India express archives photo)

विश्व के सबसे सच्चे और सुरेश कलमाडी के बाद दूसरे नंबर के सबसे ईमानदार नेता लालू प्रसाद के बेटे तेजस्वी यादव पीएम मोदी से नाराज हो गए हैं। दरअसल पीएम मोदी ने लालू- राबड़ी को तेजस्वी यादव को कुंवारा रखने की सलाह दी थी। मोदी ने कहा था कि अगर आप अपने बेटे की शादी नहीं करोगे तो वो बहुत आगे जाएगा। ये बात सुनकर तेजस्वी बिहार से आगे चले गए, जहां यूपी में तेजस्वी एक लड़की को देखने लगे। तेजस्वी के लड़की को देखते ही योगी के एंटी-रोमियो स्कॉड ने उन्हें पकड़ लिया। भले ही हिमालय पर हनुमान जी को संजीवनी ढ़ूंढ़ने में वक्त लग गया था लेकिन योगी के एंटी-रोमियो स्कॉड को तेजस्वी की नियत समझने में एक मिनट भी नहीं लगा। तेजस्वी की आंखे देखकर एंटी-रोमियो स्कॉड ने पहचान लिया।

पुलिस वालों पर रौब दिखाते हुए तेजस्वी ने कहा कि वो मंत्री हैं पुलिस वालों ने पूछा कि कितने पढ़े हो। इस पर तेजस्वी यादव ऐसे नीचे देखने लगे जैसे कि इनकम टैक्स वालों ने उनके पास से 500 और 1000 के नोट पकड़ लिए हों। काफी पूछने के बाद भी तेजस्वी ने किसी भी सवाल का कोई जवाब नहीं दिया। एक पुलिस वाले ने कहा कि तुम केबीसी में नहीं आए हो जो डर रहे हो। अगर जवाब गलत हुआ तो हम पैसे नहीं लेंगे।

जैसे ही तेजस्वी यादव की गिरफ्तारी की खबर मीडिया में आई तो लालू तुरंत यूपी के लिए भागे। जल्द ही लालू यूपी पहुंच गए। कई भैंसों और गायों ने लालू के रास्ते को रोक लिया। किसी ने सूबे की भैंसों और गायों को लालू के आने की खबर दे दी थी। भैंसों और गायों को आज लालू से अपना चारा वापस लेने का अच्छा मौका दिखा। लेकिन इस पूरे मामले में खास बात ये थी कि आजम की भैंसे कहीं नहीं दिखी।

दरअसल हुआ यूं था कि लालू-राबड़ी अपने गायों का खाना खा रहे थे। मतलब खिला रहे थे। बात करते-करते दोनों को बहू की जरुरत महसूस हुई तो दोनों ने मोदी के दरबार में हाजिरी लगाई। पीएम मोदी विदेश के लिए निकल ही रहे थे कि राबड़ी और लालू ने दौड़कर मोदी को हवाई जहाज में चढ़ने से रोका। कुछ सूत्रों ने हमें जानकारी दी कि लालू हुसैन बोल्ट से भी तेज दौड़े। अगर लालू इतना ओलंपिक में दौड़ लें तो भारत का एक मैडल पक्का हो जाए।

जैसे-तैसे करके मोदी हवाई जहाज से उतरे और लालू और राबड़ी से बात की। मोदी ने कई उदारहण देते हुए कहा कि अभी लड़के की शादी मत करो। कुछ दशक रुको। अगर तेजस्वी की शादी नहीं करते हो तो ये बहुत आगे जाएगा।

(यह खबर आपको हंसने-हंसाने के लिए कोरी कल्‍पना के आधार पर लिखी गई है। इस खबर में कोई सच्चाई नहीं है इसे सीरियसली नहीं लें।)

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App