ताज़ा खबर
 

डोनाल्ड ट्रंप के लिए हवन करने वाली हिंदू सेना की धमकी- किसी ने ट्रंप भाभी को कुछ कहा तो…

नो सीरियस न्‍यूज: इस खबर का सच से कोई लेना-देना नहीं है। इसे बस मजे लेने के लिए पढ़ें।

Author May 22, 2017 6:39 PM
मेलानिया ट्रंप और डोनाल्ड ट्रंप (Source – REUTERS/Jonathan Ernst)

जब मेलानिया ट्रंप अपने पति देव श्री डोनाल्ड ट्रंप के साथ उड़न खटोले से सउदी अरब की जमीन पर उतरी तो कई लोगों की आंखे फटी की फटी रह गई। कई लोग इस तरह पलकें झपकाना भूले मानो अगली फिल्म में गजनी का रोल मिल गया हो। जैसे-तैसे एयरपोर्ट पर खड़े लोगों ने पलकें झपकाई तो समझ में आया कि मामला क्या था। दरअसल कई लोग मेलानिया को ‘हिजाब’ पहने देखना चाहते थे। लेकिन वो वेस्टर्न ड्रेस पहने हुई थी।

डोनाल्ड ट्रंप के लिए लगातार, बिना रुके 9896 सेकंड तक हवन करने वाले हिंदू सेना के कार्यकर्ता बहुत खुश हैं कि मेलानिया ने हिजाब नहीं पहना। हिंदू सेना के नेता डोनाल्ड ट्रंप को भाई मानते हैं और मेलानिया तो अपनी भाभी। हिंदू सेना के नेताओं का कहना है कि अगर किसी ने उनकी भाभी पर हिजाब पहनाने का दवाब डाला तो खैर नहीं। तभी खबर आई कि कई आंतकी संगठन अमेरिकी राष्ट्रपति की जान लेना चाहते हैं। ये सुनते ही कई कार्यकर्ताओं ने अपना लठ्ठ उठा लिया।

एक कार्यकर्ता ने कहा हमसे तो कई वर्दी वाले लोग ड़रते हैं फिर इन आंतकवादियों की क्या औकात है। कार्यकर्ता ने कहा कि दो दिन से पाकिस्तान के प्रधानमंत्री भी सउदी अरब में हैं लेकिन वो ट्रंप भाई को कुछ नहीं बोल रहे, जानते हैं कुछ कहा तो हम क्या कर सकते हैं। कार्यकर्ता ने अपनी ताकत का उदारहण देते हुए कहा कि ये हमारा ही डर है कि इतने साल से नवाज शरीफ हमारे देश में आने की हिम्मत नहीं जुटा पा रहे।

हालांकि हिंदू सेना के कुछ कार्यकर्ता ट्रंप से नाराज भी हैं। क्योंकि राष्ट्रपति बनने के बाद से ट्रंप ने अभी तक उनके साथ कोई सेल्फी नहीं ली है। वहीं एक कार्यकर्ता का कहना है कि ट्रंप के पास कई बम हैं उन बमों का इस्तेमाल पाकिस्तान के खिलाफ कर देना चाहिए। वहीं कथिथ तौर पर गायों की रक्षा करने वाले एक सदस्य ने कहा कि मैंने भी हवन में भाग लिया था उम्मीद थी कि अगर ट्रंप राष्ट्रपति बनते हैं तो अपने घर में गाय रखने की इजाजत देंगे। लेकिन वो तो भूल ही गए।

(यह खबर आपको हंसने-हंसाने के लिए कोरी कल्‍पना के आधार पर लिखी गई है। इस खबर में कोई सच्चाई नहीं है। पंसद आए तो शेयर जरुर करें। )

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App