ताज़ा खबर
 

अरविंद केजरीवाल बोले- पीएम नरेंद्र मोदी मुझे चप्पल से पिटवाना चाहते हैं, तभी तो रविंद्र गायकवाड़ को बुलाया दिल्ली

नो सीरियस न्‍यूज: इस खबर का सच से कोई लेना-देना नहीं है। इसे बस मजे लेने के लिए पढ़ें।

Author April 6, 2017 19:23 pm
शिव सेना के सांसद रवींद्र गायकवाड़ ने एयरलाइंस कर्मचारी की चप्पल से पिटायी की थी। (file photo)

शिवसेना सांसद रविंद्र गायकवाड़ आखिरकार दिल्ली पहुंच ही गए। बता दें कुछ समय पहले नेताजी पर एयर इंडिया के कर्मचारी को चप्पल मारने का आरोप लगा था। गायकवाड को दिल्ली में देखकर केजरीवाल को गुस्सा आ गया। केजरीवाल ने कहा कि मोदी जी उन्हें मारना चाहते हैं इसलिए गायकवाड़ को दिल्ली बुलाया है। साथ ही उन्होंने कहा गायकवाड़ का दिल्ली आना दिखाता है कि मोदी आने वाले एमसीडी चुनाव में गायकवाड़ को इस्तेमाल चप्पल मारने में करेंगे।

बता दें कई दिनों से गायकवाड़ दिल्ली आने के लिए फ्लाइट का टिकट मांग रहे थे लेकिन नेताजी का डर इतना था कि हवाई जहाज वालों ने साफ मना कर दिया। नेताजी ने कई बार फ्लाइट का टिकट मांगा, लेकिन टिकट नहीं मिला। जब टिकट नहीं मिला तो नेता जी को फ्लाइट शब्द से ही नफरत हो गई। उनकी नफरत इतनी थी कि उन्होंने अपने मोबाइल से फ्लाइट मोड़ भी हटवा लिया। मोबाइल दुकान पर फ्लाइट मोड़ हटवाने गए गायकवाड़ की मुलाकात आजम खान से हो गई। दुकान के बाहर खड़े होकर आजम ने गायकवाड़ का दर्द सुना और गायकवाड़ का समर्थन किया, लेकिन आजम की जुबान फिसल गई। आजम ने कहा कि अगर वो मंत्री होते तो गायकवाड़ तो हवाई जहाज के ऊपर बैठा देते।

इस पर शिवसैनिको ने कहा कि आजम खान हम लोगों को मारना चाहते हैं। यही वजह है कि आजम गायकवाड़ को हवाई जहाज के ऊपर बैठाना चाहते हैं। आजम के बयान पर सड़क से लेकर संसद तक हंगामा होने लगा। लेकिन योगी आदित्य नाथ ने इन सब बातों पर ध्यान नहीं दिया। योगी ने किसी भी पत्रकार के सवालों का जवाब देने से मना कर दिया। योगी का ध्यान यूपी के बूचडखाने हटाने पर है। योगी के काम को देखकर आजम की भैंसो ने योगी की तारीफ कर दी। आजम की भैंसो ने कहा कि वो योगी राज में सुरक्षित महसूस कर रही हैं। इस पर आजम नाखुश नजर आए, क्योंकि आजम योगी की तारीफ नहीं करना चाहते थे।

उधर रविंद्र गायकवाड़ आज जब संसद पहुंचे तो हवाई जहाज वालों पर जमकर बरसे। इतना तो दिल्ली में बादल नहीं बरस रहे जितना नेता जी बरसे। दिल्ली का नाम आया तो केजरीवाल को फिर गुस्सा आ गया। केजरीवाल ने कहा कि ये दिल्ली के बादलों को बदनाम करने की साजिश है। दिल्ली के बादल जरुरत के हिसाब से पानी देते हैं। ये सरकार हमें बदनाम कर रही है। केजरीवाल के गुस्से को शांत करने के लिए खुद इंद्र देवता को स्वर्ग से आना पड़ा। इंद्र देवता ने बारिश की तो केजरीवाल का गुस्सा शांत हुआ।

(यह खबर आपको हंसने-हंसाने के लिए कोरी कल्‍पना के आधार पर लिखी गई है। इसे सीरियसली नहीं लें।)

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App