X

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा नए तरह का मीम, देखिए कैसे मजे ले रहे लोग

'सोचता हूं की वो कितने मासूम थे क्या से क्या हो गए देखते-देखते' गाने को लेकर अब सोशल मीडिया पर भी हलचल काफी बढ़ गई है। लेकिन सोशल मीडिया पर इस गाने को लेकर तरह-तरह के फनी MEMES बनाए जा रहे हैं और धड़ाधड़ शेयर किये जा रहे हैं।

अभिनेता शाहिद कपूर और अभिनेत्री श्रद्धा कपूर की अगली फिल्म ‘बत्ती गुल मीटर चालू’ जल्दी ही रुपहले पर्दे पर रिलीज होने वाली है। रिलीज होने से पहले फिल्म का एक गाना ‘सोचता हूं की’ काफी मशहूर हुआ है। ‘सोचता हूं की’ ट्रैक को मशहूर सूफी गायक नूसरत फतह अली खान ने गाया था। अब इस फिल्म में इस ट्रैक को गाया है गायक आतिफ असलम ने। फिल्म के इस गाने का वीडियो बीते 25 अप्रैल को जारी किया गया था। फिल्म का यह वीडियो लोगों को काफी पसंद भी आया है।

इधर ‘सोचता हूं की वो कितने मासूम थे क्या से क्या हो गए देखते-देखते’ गाने को लेकर अब सोशल मीडिया पर भी हलचल काफी बढ़ गई है। लेकिन सोशल मीडिया पर इस गाने को लेकर तरह-तरह के फनी MEMES बनाए जा रहे हैं और धड़ाधड़ शेयर किये जा रहे हैं। ट्विटर पर  एक बार तो इन MEMES को देख कर आपकी भी हंसी छूट जाएगी।





















बहरहाल आपको बता दें कि ‘बत्ती गुल मीटर चालू’ फिल्म में यामी गौतम भी नजर आएंगी। फिल्म में शाहीद कपूर उत्तराखंड टिहरी के एक छोटे से गांव के निवासी बने हुए हैं। यामी गौतम वकील की भूमिका में नजर आएंगी। फिल्म के ट्रेलर के सामने आने के बाद दर्शकों को इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार है।