X

राधिका आप्टे और नेटफ्लिक्स के जमकर मजे ले रहे लोग, वायरल हो रहे फनी मीम्स

'घोल' में निदा रहीम यानी राधिका आप्टे स्पेशल फोर्स का हिस्सा बनी हैं जो एंटी नेशनल तत्वों को पकड़ने और उनसे पूछताछ करने में मदद करती है। नेटफ्लिक्स की इस वेब सीरीज में राधिका आप्टे अलग-अलग भूमिकाओं में नजर आ रही हैं।

नेटफ्लिक्स पर 24 अगस्त से शुरू किये गये वेब सीरीज ‘घोल’ में अभिनेत्री राधिका आप्टे की एक्टिंग लोगों को पसंद आ रही है। ‘घोल’ में निदा रहीम यानी राधिका आप्टे स्पेशल फोर्स का हिस्सा बनी हैं जो एंटी नेशनल तत्वों को पकड़ने और उनसे पूछताछ करने में मदद करती है। नेटफ्लिक्स की इस वेब सीरीज में राधिका आप्टे अलग-अलग भूमिकाओं में नजर आ रही हैं। नेटफ्लिक्स ने हाल ही में एक वीडियो शेयर किया है इस वीडियो में अभिनेत्री राधिका आप्टे फिल्म में अपने अलग-अलग किरदारों को लेकर चुनौतियों पर बात कर रही हैं।

इस मिनी सीरीज़ में 3 एपिसोड हैं और हॉलीवुड फिल्मों की तर्ज़ पर इसे बेहद डार्क एंबियंस में शूट किया गया है। ये क्राइम हॉरर है, जिसे पैट्रिक ग्राहम ने लिखा और निर्देशित किया है।लेकिन अब सोशल मीडिया पर राधिका आप्टे के वेब सीरीज में अलग-अलग भूमिकाओं को लेकर उनपर और नेटफ्लिक्स पर फनी जोक्स और मीम्स शेयर किये जा रहे हैं।

























बहरहाल आपको बता दें कि नेटफ्ल‍िक्स के साथ राधिका आप्टे की यह तीसरी फिल्म है। इससे पहले वो ‘लस्ट स्टोरी’ और सैफ अली खान की ‘सैक्रेड गेम्स’ में नजर आ चुकी हैं।