ताज़ा खबर
 

इस Funny वीडियो में देखिए कंपनी में क्या-क्या सहता है एक कर्मचारी

वीडियो में एक employee की ज्वाइनिंग से रिजाइन देने तक की कहानी को दिखाया गया है।

Author July 4, 2016 1:35 PM
(Photo Source: YouTube)

एक employee जब नई कंपनी ज्वाइन करता है तो उसकी आंखों में बड़े सपने और आशाएं होती हैं। मगर काम करते-करते वह कंपनी के रूल्स और बाकी चीजों से बुरी तरह त्रस्त हो जाता है। इस वीडियो में मजाकिया रूप में यही दिखाने की कोशिश की गई है।

वीडियो का नाम है life cycle of employee. इसमें हर सिचुएशन के लिए बैकग्राउंड में एक बॉलीवुड गाने की आवाज दी गई है, जो कर्मचारी की हालत को बयां करती है। वीडियो की शुरुआत होती है ज्वाइनिंग डे से और गाना बजता है – ”वो सिंकदर ही दोस्तों कहलाता है, हारी बाजी को जीतना जिसे आता है।” क्योंकि शुरुआत में कर्मचारी में जोश और जज्बा भरा होता है।

कंपनी में पहला क्वार्टर (First Q1) जोश के साथ शुरू करने वाला कर्मचारी दूसरे क्वार्टर तक आते आते गाने लगता है- “ये कहां आ गए हम….।” और एक साल पूरा होने पर तो उसकी हालत “हम तुम्हारे हैं सनम” फिल्म के शाहरुख खान जैसी हो जाती है, जो गा रहा होता है- हमने तुमसे, तुमने हमारा रिश्ता जोड़ा गम से।

इसी तरह वीडियो में एक employee की ज्वाइनिंग से रिजाइन देने तक की कहानी को दिखाया गया है। देखिए मजेदार वीडियो-

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App