ताज़ा खबर
 

एक फ्रेम में अभिषेक बच्चन, ऐश्वर्या और विवेक ओबेरॉय, लोग ऐसे लेने लगे चुटकी

इजरायली पीएम बेंजामिन नेतन्याहू गुरुवार को मुंबई में 'शैलोम बॉलीवुड' इवेंट में पहुंचे थे। यहां बॉलीवुड जगत की कई मशहूर हस्तियों ने उनसे मुलाकात की।

इजरायली पीएम के साथ बॉलीवुड जगत की मशहूर हस्तियां। (Source: Twitter)

6 दिन की भारत यात्रा पर आए इजरायल के प्रधानमंत्री बेंजामिन नेतन्याहू गुरुवार को मुंबई पहुंचे। इजरायली पीएम मुंबई में ‘शैलोम बॉलीवुड’ इवेंट में पहुंचे थे। यहां बॉलीवुड जगत की कई मशहूर हस्तियों ने उनसे मुलाकात की। नेतन्याहू से मुलाकात करने वालों में अमिताभ बच्चन, ऐश्वर्या बच्चन, अभिषेक बच्चन, विवेक ओबेरॉय, करण जौहर, इम्तियाज अली, प्रसून जोशी जैसी कई मशहूर हस्तियों के नाम शामिल हैं। इवेंट के दौरान सभी सिलेब्रिटीज ने इजरायली पीएम के साथ सेल्फि भी क्लिक की। सेल्फि अमिताभ बच्चन ने क्लिक की थी और इसके सोशल मीडिया पर खूब चर्चे हो रहे हैं। दरअसल सेल्फि में अमिताभ बच्चन, ऐश्वर्या बच्चन, अभिषेक बच्चन के साथ ही विवेक ओबेरॉय भी थे। इसी बात पर ट्विटर पर लोगों ने मजे लेने शुरू कर दिए।

सेल्फी पर लोग मजेदार GIFs और कमेंट्स कर रहे हैं। सुमित दहिया (@sam_dahia) नाम के ट्विटर यूजर ने चुटकी लेते हुए लिखा, “विवेक ओबेरॉय और ऐश्वर्या एक ही फ्रेम में। सल्लू भाई कहां हैं।” वहीं कई यूजर्स ने अभिषेक बच्चन को भी ट्रोल करना शुरू कर दिया। वहीं प्रसून जोशी का मजाक बनाते हुए मुंडू ट्विटर हैंडल (‏@mundukhyalu) ने कमेंट किया, “Prasoon joshi be like..Another day of constipation..damn.” इसके अलावा इस सेल्फि के बहाने कुछ यूजर्स ने अरविंद केजरीवाल को भी ट्रोल करने की कोशिश की । Photo©hopper‏ (@photo_chopper) ट्विटर हैंडल ने सेल्फि में अरविंद केजरीवाल की एक फोटो मॉर्फ की। और किस-किस तरह लोगों ने इस पर मजे लिए यह आप इन कमेंट्स में समझ सकते हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App