ताज़ा खबर
 

मैदान में लेट गए भारतीय कप्तान विराट कोहली, लोगों ने कहा- ये पिच मेरी मां है!!!

खुद को आराम देने के लिए विराट कोहली मैदान पर पीठ के बल लेट गए थे। उनकी यह फोटो काफी वायरल हो रही है और कई मजेदार कमेंट्स देखने को मिल रहे हैं।

ट्विटर पर वायरल एक मीम (Source: Twitter)

भारत और श्रीलंका के बीच हो रहे टेस्ट मैच के दूसरे दिन विराट कोहली ने शानदार दोहरा शतक लगाया। कोहली ने 243 रनों की शानदार पारी खेली। इसी बीच कोहली की एक फोटो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है। दरअसल बीते रविवार दिल्ली में काफी स्मॉग थी जिसका असर मैच पर भी देखने को मिला। स्मॉग के कारण श्रीलंका के खिलाड़ियों ने मास्क पहनकर मैच खेलना शुरू कर दिया। सिर्फ इतना ही नहीं मैच के दौरान श्रीलंकाई क्रिकेटर्स ने कई बार स्मॉग की वजह से ब्रेक भी लिया जिसकी वजह से खेल को कई बार कुछ-कुछ मिनटों के लिए रोकना पड़ा। इन ब्रेक्स से खेल का काफी टाइम खराब हो रहा था, जिससे कप्तान विराट कोहली काफी नाराज नजर आए। इसी बीच उन्होंने भी ब्रेक का इस्तेमाल करने की सोची और खुद को आराम देने के लिए मैदान पर पीठ के बल लेट गए। मैदान पर आराम करते विराट कोहली की तस्वीरें अब काफी वायरल हो रही हैं।

फोटो को लेकर कई मजेदार मीम्स और कमेंट्स सामने आ रहे हैं। ट्विटर पर इस फोटो को लेकर लोग काफी मस्ती कर रहे हैं। वहीं कई लोग इस फोटो के बहाने श्रीलंका की टीम के मास्क पहनकर खेल खेलने और बार-बार ब्रेक लेने की बात पर भी मजाक बना रहे हैं। एक ट्विटर यूजर ने कोहली के नाम से तुकबंदी बनाते हुए लिखा फोटो पर लिखा ‘विराट सोली’। वहीं Indian Made Review नाम के एक ट्विटर अकाउंट ने कोहली की फोटो और फिल्म ‘बोर्डर’ में सुनील शेट्टी के एक सीन को मिलाकर मीम बनाया। सिर्फ इतना ही नहीं, फिल्म ‘बाहुबली-2’ के एक स्टिल का इस्तेमाल करके भी एक मीम तैयार किया गया। बहरहाल ट्विटर यूजर्स ने किस तरह कोहली की फोटो को शेयर किया और कैसे टीम श्रीलंका का मजाक बनाया यह आप खुद ही देख लीजिए।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App