Ind vs SA 2nd T20: watch funny twitter reactions on ms dhoni abusing manishh pandey - सोशल मस्ती: कैप्टन कूल ने आपा खोकर दी गाली, मनीष पांडे को शुक्रिया कहने लगे टि्वटर यूजर्स - Jansatta
ताज़ा खबर
 

सोशल मस्ती: कैप्टन कूल ने आपा खोकर दी गाली, मनीष पांडे को शुक्रिया कहने लगे टि्वटर यूजर्स

Ind vs SA 2nd T20: बैटिंग पिच पर मनीष पांडे का ध्यान भटकता हुआ देख धोनी अपना आपा खो बैठे। इस पर ट्विटर यूजर्स ने जमकर मौज ली है।

Ind vs SA 2nd T20: महेंद्र सिंह धोनी। (फाइल)

महेन्द्र सिंह धोनी को वैसे तो ‘कैप्टन कूल’ कहा जाता है लेकिन इसका मतलब यह नहीं की उन्हें कभी गुस्सा नहीं आएगा। धोनी मैदान पर अपना आपा खो बैठें, ऐसा कम ही होता है लेकिन बुधवार को उन्होंने मनीष पांडे को जमकर लताड़ा। धोनी इतना गुस्सा हो गए कि उन्होंने पांडे को गाली दे दी। बुधवार को सेंचुरियन टी-20 में धोनी मंनीष को गाली दे बैठे। दरअसल बैटिंग पिच पर महेंद्र सिंह धोनी और मनीष पांडे बैटिंग कर रहे थे। दोनों की साझेदारी के दौरान भारत के 4 विकेट गिर चुके थे और ऐसे में दोनों ही खिलाड़ी बहुत संभल कर खेल रहे थे। इसी बीच जब धोनी गेंदबाज का सामना करने ही वाले थे तो उनकी नजर मनीष पांडे पर अटकी। उन्होंने देखा कि मनीष पांडे का ध्यान कहीं ओर है और वो कहीं और ही देख रहे थे। इसपर धोनी भड़क उठे। उन्होंने अपने जगह से ही चिल्लाकर कहा, “ओए… ##$%^&*!@ इधर देख ले, उधर क्या देख रहा है।”

धोनी की गाली देते हुए फुटेज सोशल मीडिया पर वायरल हो गई है और लोग इस पर जमकर मजे ले रहे हैं। ट्विटर पर फनी कमेंट्स की बाढ़ आ गई है। कई ट्विटर यूजर्स मौज लेने के लिए तो मनीष पांडे को शुक्रिया कहने लगे क्योंकि उन पर गुस्सा होते ही धोनी ने अगली 5 गेंदों में 17 रन जड़ दिए। उन्होंने एक छक्का और 2 चौके लगाए। ऐसी ही कई और प्रतिक्रियाएं देखने को मिली हैं। इन्हें देख आप भी अपनी हंसी नहीं रोक पाएंगे। तो चलिए देखते हैं ये मजेदार कमेंट्स।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App