ताज़ा खबर
 

कुलदीप यादव बने ‘कचरा’ और ‘विराट कोहली’ भुवन, टेस्ट सीरीज़ से पहले वायरल हो रहा ये फनी वीडियो

एक खास बात यह भी है कि जब विराट कोहली पहली बार 'कचरा' को गेंदबाजी के लिए कहते हैं तो टीम के दूसरे खिलाड़ी महेंद्र सिंह धोनी, यजुवेंद्र चहल और रवींद्र जडेजा कोहली के फैसले से कुछ नाखुश नजर आते हैं। वो लोग कहते हैं 'इ का फिर पकड़ा दियो ओका गेंद।

गेंदबाज कुलदीप यादव और कप्तान विराट कोहली फोटो सोर्स – फेसबुक

भारतीय टीम इस वक्त इंग्लैंड दौरे पर है। टीम इंडिया ने इंग्लैंड में टी-20 श्रृंखला अपने नाम किया तो वहीं एकदिवसीय टूर्नामेंट में टीम को हार का सामना करना पड़ा। अब भारतीय टीम इंग्लैंड के साथ टेस्ट मैचों की श्रृंखला खेलगी। लेकिन मुकाबला शुरू होने से पहले सोशल मीडिया पर इस सीरीज को लेकर एक फनी वीडियो खूब शेयर किया जा रहा है। इस फनी वीडियो में टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली ‘लगान’ फिल्म के भुवन के किरदार में नजर आ रहे हैं तो वही कुलदीप यादव ‘कचरा’ के रोल में हैं।

वीडियो में नजर आ रहा है कि विराट कोहली ‘लगान’ के भुवन की तरह ही ‘कचरा’ यानी कुलदीप यादव को गेंद फेंकने के लिए कहते हैं। जैसे ही ‘कचरा’ गेंद फेंकता है विराट उसकी प्रतिभा को देखकर चौंक जाते हैं और कहते हैं ‘इ का किया तूने’। इसके बाद ‘भुवन’ बने विराट कोहली ‘कचरा’ को अंग्रेजी बल्लेबाजों के सामने गेंद फेंकने के लिए कहते हैं। इस बार ‘कचरा’ अपनी स्पिन गेंदबाजी से दो इंग्लिश बल्लेबाजों की गिल्लियां बिखेर देता है। यह देखकर दर्शक दीर्घा में बैठे लोग जश्न मनाने लगते हैं।

एक खास बात यह भी है कि जब विराट कोहली पहली बार ‘कचरा’ को गेंदबाजी के लिए कहते हैं तो टीम के दूसरे खिलाड़ी महेंद्र सिंह धोनी, यजुवेंद्र चहल और रवींद्र जडेजा कोहली के फैसले से कुछ नाखुश नजर आते हैं। वो लोग कहते हैं ‘इ का फिर पकड़ा दियो ओका गेंद। समझ में नहीं आवत है। लेकिन ‘कचरा’ और ‘भुवन’ की जोड़ी हिट साबित होती है।

अभिनेता आमिर खान की सुपरहिट फिल्म ‘लगान’ के कुछ बेहतरीन दृश्यों को जोड़कर बनाई गए इस फनी वीडियो को देखकर आप की भी हंसी छूट जाएगी। इस वीडियो में टीम इंडिया के अन्य खिलाड़ियों को विशेष कैरेक्टर भी दिया गया है।

देखें वीडियो :

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App