ताज़ा खबर
 

Humour: ट्रोल्‍स से परेशान होकर सोशल मीड‍िया से ‘संन्‍यास’ ले रहे पीएम नरेंद्र मोदी, अब हर हफ्ते करेंगे पीसी

Humour: पीएमओ के एक वरिष्ठ नौकरशाह ने दावा किया है कि प्रधानमंत्री ट्रोल्स से परेशान हो गए थे। IT सेल के एक ट्रोल ने तो खुद उन्हीं के नाम का 'पैरोडी अकाउंट' बना लिया था और ट्रोल करने लगा था।

Author Updated: March 3, 2020 5:10 PM
पीएमओ के एक वरिष्ठ नौकरशाह ने दावा किया है कि प्रधानमंत्री ट्रोल्स से परेशान हो गए थे। IT सेल के एक ट्रोल ने तो खुद उन्हीं के नाम का ‘पैरोडी अकाउंट’ बना लिया था और ट्रोल करने लगा था।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) सोशल मीडिया छोड़ने का मन बना रहे हैं। उन्होंने खुद ट्वीट कर इसकी जानकारी दी है। पीएम ने कहा, ‘इस रविवार फेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यू-ट्यूब छोड़ने पर विचार कर रहा हूं। आपको जानकारी देता रहूंगा’। प्रधानमंत्री के इस ट्वीट को लेकर कयासबाजी का दौर जारी है। इस बीच PMO से बड़ी खबर सामने आ रही है।

पीएमओ के एक वरिष्ठ नौकरशाह ने दावा किया है कि प्रधानमंत्री ट्रोल्स से परेशान हो गए थे। IT सेल के एक ट्रोल ने तो खुद उन्हीं के नाम का ‘पैरोडी अकाउंट’ बना लिया था और ट्रोल करने लगा था। कभी ‘नौकरी मांगता’ तो कभी ‘देख लेने’ की धमकी देता। इससे तंग आकर पीएम ने सोशल मीडिया छोड़ने का मन बना लिया है।

हर हफ़्ते करेंगे प्रेस कॉन्फ्रेंस: PMO के सूत्रों का कहना है कि सोशल मीडिया छोड़ने के बाद पीएम ‘पुरानी परंपराओं को तोड़ने का मन भी बना चुके हैं। अब वे हर हफ्ते प्रेस कॉन्फ्रेंस करेंगे और पत्रकारों से रूबरू होंगे। कॉन्फ्रेंस की खास बात यह होगी कि ये पूरी तरह ‘सोलो’ होगी और पीएम के साथ मंच पर ‘अध्यक्ष जी’ मौजूद नहीं होंगे। प्रधानमंत्री ‘खुद’ सवालों का जवाब देंगे। प्रधानमंत्री कार्यालय इस प्रेस कॉन्फ्रेंस का ब्लू प्रिंट तैयार करने में जुट गया है।

Tiktok ज्वाइन करेंगे PM: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ट्विटर और फेसबुक जैसे प्लेटफॉर्म्स को बाय-बाय बोलकर Tiktok ज्वाइन करने की तैयारी में हैं। पीएम की PR और इमेज बिल्डिंग फर्म ने उन्हें इसका सुझाव दिया है।  फर्म का कहना है कि ‘रामराज’ से लेकर ‘हिंदू राष्ट्र’ तक Tiktok पर आ गए हैं। ऐसे में पीएम के लिए टिकटॉक ज्वाइन करने का इससे अच्छी टाइमिंग नहीं हो सकती है। आने वाले दिनों में उत्तर प्रदेश और बिहार में विधानसभा चुनाव होने वाले हैं। ऐसे में पीएम की Tiktok पर मौजूदगी से पार्टी को ‘फायदा’ हो सकता है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App। जनसत्‍ता टेलीग्राम पर भी है, जुड़ने के ल‍िए क्‍ल‍िक करें।

Next Stories
1 Humour: डोनाल्‍ड ट्रंप के ल‍िए चुनाव में काम करना चाहते हैं BJP के दो नेता, पूर्व अध्‍यक्ष से मांगी इजाजत
2 Humour: टल सकता है अरविंद केजरीवाल का शपथ, तजिंदर पाल बग्गा और कपिल मिश्रा पहुंचे कोर्ट
3 लंगूर ने पुलिस वाले को मारी जोर की लात, IPS अधिकारी ने कहा-‘उस्ताद यही तो चाहता है…’, देखें- वायरल VIDEO