ताज़ा खबर
 

Humour: टल सकता है अरविंद केजरीवाल का शपथ, तजिंदर पाल बग्गा और कपिल मिश्रा पहुंचे कोर्ट

Humour (हास्य-व्यंग्य): कपिल मिश्रा का कहना है कि उन्होंने पहले ही कहा था कि ये चुनाव 'भारत बनाम पाकिस्तान' का है और 'पाकिस्तान' ने इसे गंभीरता से लिया, जबकि वे 'ज़बान से ही गोली मारते रहे'।

Author Updated: February 14, 2020 6:30 PM
दिल्ली विधानसभा चुनाव में भले ही आम आदमी पार्टी (आप) ने एकतरफा जीत हासिल की हो, लेकिन पार्टी की उम्मीदों पर ग्रहण लगता दिखाई दे रहा है।

दिल्ली विधानसभा चुनाव में भले ही आम आदमी पार्टी (आप) ने एकतरफा जीत हासिल की हो, लेकिन पार्टी की उम्मीदों पर ग्रहण लगता दिखाई दे रहा है। एक दिन पहले ही ‘आप’ विधायकों ने अरविंद केजरीवाल को अपना नेता चुना था और मुख्यमंत्री पद की शपथ के लिए 16 फरवरी की तारीख मुकर्रर की थी, लेकिन अब खबर आ रही है कि शपथ ग्रहण टल सकता है।

दरअसल, बीजेपी नेता तजिंदर पाल बग्गा और कपिल मिश्रा सुप्रीम कोर्ट पहुंच गए हैं। दोनों नेताओं ने एक याचिका दाखिल कर कहा है कि उन्हें जो वोट मिले हैं, उसमें उनके ट्विटर फॉलोअर्स की संख्या को ‘जोड़ा ही नहीं गया’। कोर्ट, चुनाव आयोग को तत्काल ये निर्देश दे कि उन्हें मिले कुल वोट में उनके ट्विटर फॉलोअर्स की संख्या भी जोड़ी जाए और नए सिरे से रिजल्ट घोषित हो।

EVM को Twitter से लिंक करना भूल गया आयोग: तजिंदर पाल बग्गा और कपिल मिश्रा ने जो याचिका दाखिल की है, उसमें कहा है कि चुनाव आयोग ने जानबूझ कर EVM को उनके ट्विटर अकाउंट से लिंक नहीं किया। जिसकी वजह से ‘ट्विटर वाले वोट’ ईवीएम में ट्रांसफर ही नहीं हो पाए। जबकि ‘ट्विटर पर पोलिंग’ में तो वे लाखों वोट से आगे चल रहे थे। दोनों नेताओं ने इसके पीछे किसी ‘इंटरनेशनल सिंडिकेट’ का हाथ होने की आशंका भी जताई है।

पाकिस्तान की साजिश का पर्दाफाश: कपिल मिश्रा का कहना है कि उन्होंने पहले ही कहा था कि ये चुनाव ‘भारत बनाम पाकिस्तान’ का है और ‘पाकिस्तान’ ने इसे गंभीरता से लिया, जबकि वे ‘ज़बान से ही गोली मारते रहे’। कपिल मिश्रा ने पत्रकारों को चाय-समोसे के साथ ‘सबूत’ के तौर पर पाकिस्तानी मंत्री चौधरी फवाद हुसैन के उस ट्वीट की कॉपी भी सौंपी, जिसमें दिल्ली में केजरीवाल की जीत पर वे दांत चियारते दिख रहे हैं।

मनोज तिवारी का नया एलबम-‘ट्वीट हमार सेव कर ल’: उधर, केजरीवाल के शपथ ग्रहण समारोह से पहले दिल्ली बीजेपी अध्यक्ष मनोज तिवारी के घर भी हलचलें बढ़ गई हैं। मनोज तिवारी के घर के बाहर ‘पकौड़ी बेचने वाले’ एक विश्वस्त सूत्र ने बताया कि एक दिन पहले ही भोजपुरी सिनेमा इंडस्ट्री के कई डायरेक्टर उनसे मिलने पहुंचे थे। जिसमें दुनिया को ‘रिंकिया के पापा’ और ‘मंगरुआ बेमार बा’ जैसे सुपरहिट गीत देने वाले हरिचरण ऊर्फ गोली भी शामिल थे। खबर है कि जल्द ही मनोज तिवारी ‘ट्वीट हमार सेव कर ल’ नाम से एक अलबम लाने जा रहे हैं। इस पर काम भी शुरू हो गया है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

X
Next Stories
1 लंगूर ने पुलिस वाले को मारी जोर की लात, IPS अधिकारी ने कहा-‘उस्ताद यही तो चाहता है…’, देखें- वायरल VIDEO
2 अर्णब और कुनाल के बीच विवाद पर वायरल हो रहा कंगना रनौत की मिमिक्री वाला ये VIDEO, कहा- कैंची जैसी जुबान…
3 Humour: बैन से बौखलाए कॉमेडियन कुनाल कामरा ने की एयर इंडिया को खरीदने की घोषणा, PNB में लोन के लिए किया अप्लाई
ये पढ़ा क्या?
X