ताज़ा खबर
 

Humour: बैन से बौखलाए कॉमेडियन कुनाल कामरा ने की एयर इंडिया को खरीदने की घोषणा, PNB में लोन के लिए किया अप्लाई

हास्य-व्यंग्य (Humour) : कुनाल कामरा से जुड़े विश्वस्त सूत्रों का कहना है कि इंडिगो और स्पाइसजेट के बाद एयर इंडिया द्वारा उन पर बैन लगाने से भड़के कामरा ने एयर इंडिया को खरीदने का मन बना लिया है।

Author Published on: January 30, 2020 8:34 AM
Humour: बैन से बौखलाए कॉमेडियन कुनाल कामरा ने की एयर इंडिया को खरीदने की घोषणा की है।

अपने शो में सबकी ‘बोलती बंद’ करने वाले अर्णब गोस्वामी से उलझने के बाद अब कॉमेडियन कुनाल कामरा ने बड़ा फैसला लिया है। कामरा से जुड़े विश्वस्त सूत्रों का कहना है कि इंडिगो और स्पाइसजेट के बाद एयर इंडिया द्वारा उन पर बैन लगाने से भड़के कामरा ने एयर इंडिया को खरीदने का मन बना लिया है।

सूत्रों का कहना है कि कामरा इतने गुस्से में हैं कि वह एयर इंडिया का ‘पूरा का पूरा 100 फीसद शेयर’ खरीदने जा रहे हैं। उनका इरादा साफ है, न रहेगा बांस और न बजेगी बांसुरी। कुनाल कामरा के रसोईये ने बताया कि इंडिगो और स्पाइसजेट ने बैन लगाया, यहां तक तो ठीक था। लेकिन जब एयर इंडिया ने कामरा को बैन करने की घोषणा की तो वे बैचेन हो गए।

रसोईये का दावा है कि एयर इंडिया द्वारा बैन लगाने के बाद कुनाल कामरा पूरी रात सो नहीं पाए। सुबह होते ही उन्होंने अपने वकील को फोन मिलाया और उनसे सलाह-मशविरा करने के बाद एयर इंडिया को खरीदने की घोषणा कर दी। कामरा ने लोन के लिए पंजाब नेशनल बैंक यानी पीएनबी में अप्लाई भी कर दिया है।

ताजा जानकारी के मुताबिक नीरव मोदी और उनके मामा मेहुल चोकसी कामरा का गारंटर बनने के लिए भी तैयार हो गए हैं। पीएनबी के ‘तेज-तर्रार’ अधिकारियों का कहना है कि कामरा को लोन देने की प्रक्रिया हफ्ते भर में पूरी कर ली जाएगी।

मंत्रालय में बांटे गए ठग्गू के लड्डू: उधर, नागर विमानन मंत्रालय यानी मिनिस्ट्री ऑफ सिविल एविएशन से बड़ी खबर सामने आ रही है। मंत्रालय के गेट पर 100 रुपये में 4 जोड़ी मोजे बेचने वाले एक विश्वस्त सूत्र ने बताया कि दोपहर 12 बजे तक तो ऑफिस में सन्नाटा था, लेकिन जैसे ही कुनाल कामरा द्वारा एयर इंडिया को खरीदने की खबर आई, सभी खुशी से झूम पड़े।

एक वरिष्ठ अधिकारी ने राहत की सांस लेते हुए कहा कि, ‘चलो…हर पखवाड़े अखबारों में एयर इंडिया को बेचने का विज्ञापन देने से पीछा छूटा’। नागर विमानन मंत्री हरदीप सिंह पुरी ने तत्काल एयर इंडिया का एक विमान कानपुर दौड़ाया और इस खुशी को सेलिब्रेट करने के लिए वहां से ठग्गू के लड्डू मंगवाए गए।

मंत्री जी ने चला मास्टरस्ट्रोक: त्रालय के एक वरिष्ठ अधिकारी के मुताबिक एयर इंडिया को ‘बेचना’ सरकार के लिए चुनौती बन गया था। मंत्री जी के लिए तो ये व्यक्तिगत ‘सिरदर्द’ था। इसी बीच कामरा द्वारा अर्णब गोस्वामी से उलझने की खबर आई और उन्होंने ‘मास्टरस्ट्रोक’ खेल दिया और कामरा इस चाल में फंस गए।

सेंटर फ्रेश पर बैन लगाने की मांग: फ्लाइट में कुनाल कामरा की हर बात को चुपचाप सुनने के बाद अर्णब गोस्वामी दुनिया के नौवें अजूबे बन गए हैं। अर्णब की चुप्पी को लेकर सोशल मीडिया पर तरह-तरह के कयास लगाए जा रहे हैं। इस बीच उनकी बगल वाली सीट पर यात्रा कर रहे एक शख़्स ने इस राज से पर्दा उठा दिया है।

उसका दावा है कि विमान में बैठते ही अर्णब गोस्वामी ने सेंटर फ्रेश खा लिया था, जिस वजह से दूसरों की बोलती बंद करने के लिए मशहूर अर्णब की खुद की जुबान पर अलीगढ़ी ताला लग गया। उधर, अर्णब की चुप्पी से बेचैन सुधीर चौधरी और दीपक चौरसिया जैसे कई वरिष्ठ पत्रकार इस मामले को लेकर प्रेस काउंसिल पहुंच गए हैं।

उन्होंने सेंटर फ्रेश पर बैन लगाने की मांग की है। उनका कहना है कि सेंटर फ्रेश की वजह से उन्हें दुनिया के ‘नौवें अजूबे’ का खिताब नहीं मिल पाया। उधर, एडिटर गिल्ड ने भी पत्र जारी कर सुधीर चौधरी और दीपक चौरसिया के समर्थन का ऐलान किया है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App। जनसत्‍ता टेलीग्राम पर भी है, जुड़ने के ल‍िए क्‍ल‍िक करें।

Next Stories
1 SATIRE: अब व्‍यंग्‍यात्‍मक इंटरव्‍यू देंगे पीएम नरेंद्र मोदी, पांच कॉमेडियंस में से होगा साक्षात्‍कारकर्ता का चयन
2 ‘अब इससे अच्छे दिन क्या होंगे’, Tik Tok बैन पर यूं मजे ले रहा सोशल मीडिया
3 ‘नेहरू ने हमें 5 साल कुछ नहीं करने दिया’, BJP के संकल्प पत्र पर मजे ले रहे लोग
ये पढ़ा क्या?
X