ताज़ा खबर
 

बाबा राम रहीम बलात्कारी करार: सोशल मीडिया पर उड़ा मजाक- बाबा मुक्त हो रहा है भारत

Ram Rahim Singh, Dera Sacha Sauda Case: बाबा राम रहीम को शुक्रवार को सीबीआई कोर्ट ने रेप मामले में दोषी करार दिया है।

बाबा राम रहीम को साध्वी रेप केस में दोषी करार दिया गया है।

डेरा सच्चा सौदा के प्रमुख बाबा राम रहीम को सीबीआई कोर्ट ने साध्वी रेप मामले में शुक्रवार को दोषी ठहराया है। कोर्ट ने कहा कि उनकी सजा का एलान 28 अगस्त को किया जाएगा। फैसला सुनाने के बाद बाबा राम रहीम को हिरासत में ले लिया गया। डेरा समर्थक कहीं जेल या थाने में रखने पर हमला ना कर दे, इसलिए उन्हें सेना की वेस्टर्न कमांड में ले जाया गया है। वहां पर वे सेना की निगरानी में रहेंगे।

कोर्ट का फैसला आने के तुरंत बाद बाबा राम रहीम टि्वटर पर ट्रेंड करने लगे। जहां कई लोग इस इस फैसले को सही बताते हुए भारत की न्याय व्यवस्था की तारीफ कर रहे थे तो वहीं कुछ लोग बाबा राम रहीम का मजाक भी उड़ा रहे थे। कुछ यूजर्स इसे आसाराम के मामले से जोड़कर मजाक बना रहे हैं। उनमें से कुछ खास ट्वीट हम आपके लिए चुनकर लाए हैं जिन्हें देखने के बाद आप भी अपनी हंसी नहीं रोक पाएंगे।

गीतिका नाम की ट्विटर यूजर ने लिखा है, ‘जज बाबा राम रहीम से सवाल करते हैं कि उनकी कोई आखिरी ख्वाहिश है। इस पर बाबा कहते हैं कि मैं जेल जाने से पहले अपने बायोडाटा में रेपिस्ट जोड़ना चाहता हूं।’ वहीं एक यूजर ने लिखा है, ‘पहले आसाराम, फिर बाबा रामपाल और अब बाबा राम रहीम। कांग्रेस मुक्त नहीं, बाबा मुक्त हो रहा है भारत’

चिरंतन लोंकर नाम के यूजर ट्वीट करते हैं कि बाबा राम रहीम पर उसकी एमएसजी फिल्मों का भी चार्ज लगना चाहिए क्योंकि इससे दिमागी रूप से उन्होंने लोगों को प्रताड़ित किया है। वो आसाराम रहीम हैं। कुमार गौरव नाम के ट्वीटर यूजर लिखते हैं कि प्रेम फैलाने वाला रेप का दोषी पाया गया है। मनोज लिखते हैं कि राम रहीम की बायोग्राफी का नाम जट्टू इंजीनियर से जट्टू कैदी कर देना चाहिए।

 

 

@KavitaSarla So #RamRahim found name for his biography Jattu Engineer To Jattu Quidi #RamRahimVerdict #RamRahimSingh

दीपांशु नाम के ट्विटर यूजेर ने लिखा कि आसाराम और रामपाल ने बाबा राम रहीम को फोन करके कहा है कि ताश कि गड्डी ले आ, अच्छा वक्त कटेगा।

मोहम्मद फैसल नाम के व्यक्ति लिखते हैं कि इन 800 गाड़ियों के वापस जाने का पेट्रोल कौन भरेगा।

कई ऐसे ट्वीट हैं जिनमे आसाराम और रामपाल को भी ट्रोल किया गया है।

Next Stories
1 बॉलीवुड अभिनेता असरानी की कॉमेडी का यह वीडियो देखकर नहीं रोक पाएंगे अपनी हंसी
2 हर भारतीय के खाते में 15 लाख: चुनावी साल में बीजेपी चल सकती है बड़ी चाल
3 व्हॉट्सऐप जोक्स: सच्चा ज्ञान तब हुआ जब बीवी ने कहा सेल का मतलब ‘डिस्काउंट’ होता है
ये पढ़ा क्या?
X