Gujarat Election 2017: Watch spoof video allegedly made by Congress for campaign going viral on social media, calls PM Narendra Modi pheku - ...जब 'फेंकू' के लिए वोट मांगने पहुंचे अमिताभ बच्चन, शोले के इस सीन से मोदी पर हमला कर रही कांग्रेस! - Jansatta
ताज़ा खबर
 

…जब ‘फेंकू’ के लिए वोट मांगने पहुंचे अमिताभ बच्चन, शोले के इस सीन से मोदी पर हमला कर रही कांग्रेस!

Gujarat Election 2017: मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, कांग्रेस इस वीडियो का इस्तेमाल गुजरात विधानसभा चुनाव जीतने की कोशिश में कर रही है।

फिल्म शोले के इसी सीन पर स्पूफ वीडियो बनाया गया है। (Source: Twitter/Video grab)

गुजरात विधानसभा चुनाव के लिए पहले चरण की वोटिंग शनिवार, 9 दिसंबर को होगी। चुनाव प्रचार गुरुवार को ही समाप्त हो गया। सड़कों पर पार्टियों का चुनाव प्रचार भले ही समाप्त हो गया हो लेकिन सोशल मीडिया पर यह अभी भी छाया हुआ है। कैसे? दरअसल हम बात कर रहे हैं एक स्पूफ वीडियो की। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, कांग्रेस इस वीडियो का इस्तेमाल गुजरात विधानसभा चुनाव जीतने के लिए कर रही है। यह स्पूफ वीडियो फिल्म ‘शोले’ एक मशहूर सीन पर बना है, जिसमें ‘जय’ (अमिताभ बच्चन), ‘वीरू’ (धर्मेंद्र) का रिश्ता लेकर ‘मौसी’ के घर जाते हैं। इस स्पूफ वीडियो में अमिताभ बच्चन को बीजेपी कार्यकर्ता और ‘मौसी’ को वोटर दिखाया गया है। वीडियो में ‘जय’ ‘मौसी’ से वोट मांगते हुए तो नजर आते हैं ही लेकिन इशारों-इशारों में वह पीएम नरेंद्र मोदी पर भी निशाना साधते हैं। इस स्पूफ वीडियो में पीएम मोदी को ‘फेंकू’ भी कहा गया है। सोशल मीडिया पर यह वीडियो काफी वायरल हो रहा है।

स्पूफ वीडियो के अंत में कांग्रेस पार्टी का चुनाव चिह्न दिखता है और उसके साथ ही एक मैसेज भी है। इसमें लिखा है, “परिवर्तन है लाना साथी हाथ बढ़ाना”। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, यह वीडियो कांग्रेस का बताया जा रहा है जिसका इस्तेमाल वह चुनाव प्रचार में कर रही है। गैरतलब है कि इस बार कांग्रेस अलग ही अंदाज में बीजेपी और पीएम नरेंद्र मोदी पर निशाना साध रही है। ऐसा लगता है प्रचार के लिए फिल्म ‘शोले’ से कई रेफरेंस लिए जा रहे हैं। बीते दिनों राहुल गांधी का जीएसटी को लेकर ‘गब्बर सिंह टैक्स’ वाला बयान भी काफी सुर्खियों में रहा था और अब नया स्पूफ वीडियो भी शोले फिल्म के सीन पर ही आधारित है। बहरहाल, आप भी देखिए इस स्पूफ वीडियो को।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App