ताज़ा खबर
 

मशरूम खाकर गोरे हुए मोदी’ सोशल मीडिया ने बताया योगी, ओबामा, केजरीवाल की ‘खूबसूरती’ का राज

अल्पेश के बयान को लेकर सोशल मीडिया पर फनी रिएक्शन्स देखने को मिल रहे हैं। लोग मीम्स और स्पूफ फोटोज बनाकर उनके आरोप का मजाक उड़ा रहे हैं।

अल्पेश ठाकोर के बयान पर सोशल मीडिया पर ऐसी प्रतिक्रिया देखने को मिल रही है। (Source: Twitter)

गुजरात विधानसभा चुनाव के दूसरे चरण की वोटिंग गुरुवार को होगी। चुनाव प्रचार मंगलवार को समाप्त हो गया था। चुनाव के नतीजे 18 दिसंबर को घोषित किए जाएंगे। विधानसभा चुनाव के मद्देनजर राजनीतिक पार्टियों के बीच घमासान जारी है। नेतओं के बीच आरोप-प्रत्यारोप लगाने का सिलसिला भी चल रहा है। इसी सिलसिले में मंगलवार को राधनपुर सीट से कांग्रेस उम्मीदवार अल्पेश ठाकोर ने पीएम नरेंद्र मोदी पर हमला बोला। अल्पेश ने पीएम मोदी पर आरोप लगाए कि वह गोरा बनने के लिए विदेश से मंगवाया हुआ स्पेशल मशरूम खाते हैं जिसका एक दिन का खर्च 4 लाख रुपये है। अल्पेश ने आरोप लगाए कि पीएम मोदी जो मशरूम खाते हैं, उस एक मशरूम की कीमत 80 हजार रुपये है और वह दिन में ऐसे 5 मशरूम खाते हैं।

अल्पेश के इस बयान को लेकर राजनीति गरमा गई है। इस बयान को लेकर एक तरफ जहां दोनों पार्टियों के नेता आपस में भिड़ गए हैं, वहीं दूसरी तरफ सोशल मीडिया पर भी इसकी खूब चर्चा है। कई ट्विटर यूजर्स इसकी आलोचना कर रहे हैं और कई इस पर चुटकी भी ले रहे हैं। अल्पेश के इस बयान को लेकर सोशल मीडिया पर फनी रिएक्शन्स देखने को मिल रहे हैं। लोग उनके बयान का मजाक, मीम्स और स्पूफ फोटोज बनाकर उड़ा रहे हैं और इसकी खूब खिल्ली उड़ाई जा रही है। आप भी देखिए किस तरह से लोगों ने इस पर मौज ली!

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App