ताज़ा खबर
 

सोशल मस्ती: ‘बीजेपी पर गंभीर उत्‍पीड़न का आरोप लगाएगा विकास’

Gujarat Election Chunav Result 2017 (गुजरात चुनाव नतीजे 2017): न सिर्फ कांग्रेस बल्कि बीजेपी और पीएम नरेंद्र मोदी पर भी फनी कमेंट्स और स्पूफ फोटोज देखने को मिल रहे हैं।

gujarat election, gujrat election results, gujrat chunva, election results, gujarat election result, gujarat chunav, gujarat chunav result, gujarat election result 2017, election result, chunav, chunav result, गुजरात विधानसभा चुनाव, गुजरात विधानसभा चुनाव 2017, गुजरात इलेक्शन रिजल्ट, इलेक्शन रिजल्ट, इलेक्शन, गुजरात इलेक्शन रिजल्ट 2017, गुजरात विधानसभा चुनाव, गुजरात चुनाव नतीजे, गुजरात चुनाव नतीजे 2017, gujarat vidhan sabha chunav, Gujarat assembly election result, gujarat election result, गुजरात इलेक्शन रिजल्ट, गुजरात इलेक्शन रिजल्ट 2017, gujarat chunav result, Gujarat chunav natija, Gujarat election 2017 resultGujarat Election Result 2017: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह। (Source: PTI)

गुजरात और हिमाचल प्रदेश विधानसभा चुनाव के नतीजे सोमवार को घोषित किए गए। बीजेपी ने दोनों ही राज्यों में सत्ता हासिल कर ली है। गुजरात में पार्टी ने 182 में से 99 विधानसभा सीटों पर जीत हासिल की वहीं हिमाचल की 68 में से 44 सीटों पर बीजेपी को जीत मिली। चुनाव नतीजों को लेकर राजनीतिक गलियारों और मीडिया में तो चर्चा है ही लेकिन साथ में सोशल मीडिया पर भी यह वायरल है। ट्विटर समेत अन्य सोशल साइट्स पर खूब मजेदार कमेंट्स देखने को मिल रहे हैं। ट्विटर यूजर्स ने कांग्रेस की हार पर तो जमकर चुटकी ली ही लेकिन साथ में बीजेपी को भी नहीं छोड़ा। न सिर्फ कांग्रेस बल्कि बीजेपी और पीएम नरेंद्र मोदी पर भी फनी कमेंट्स और स्पूफ फोटोज देखने को मिल रहे हैं और यह सिलसिला लगातार जारी है।

कांग्रेस प्रवक्ता संजय झा ‘विकास’ पर चुटकी ली। उन्होंने अपने ट्विटर अकाउंट से लिखा, “विकास के साथ ऐसा दुर्व्यवहार हुआ है कि उसे BJP पर उत्‍पीड़न का मामला दर्ज करना चाहिए।” इसके अलाव न्यूज लॉन्ड्री के पत्रकार मेघनाद ने पीएम नरेंद्र मोदी के विकास के दावे पर निशाना साधा। साथ ही कई स्पूफ फोटोज भी शेयर की गई हैं। एक स्पूफ फोटो में पीएम मोदी को फिल्म “दबंग 2” और “टाइगर जिंदा है” के पोस्टर्स में सलमान खान की जगह पर दिखाया गया है। इसके साथ ही अन्य ट्विटर यूजर्स ने ‘राम मंदिर’ जैसे मुद्दों और ‘अच्छे दिन’ जैसी टैग लाइन्स पर भी जमकर मजे लिए हैं।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 Gujarat Election Result 2017: रुझान देख ट्विटर यूजर्स बोले- अपना प्रदर्शन 2019 से पहले आधार कार्ड से लिंक कराए BJP!
2 राहुल अब करा लें छुट्टियों की बुकिंग, #ExitPoll पर टि्वटर ने यूं ली जमकर मौज
3 शशि थरूर के अंग्रेजी ज्ञान पर टि्वटर पर फिर मचा बवाल, सोशल मीडिया यूजर्स बोले- स्कूल वापस करें हमारी फीस
ये पढ़ा क्या ?
X