ताज़ा खबर
 

आप अंदाजा भी नहीं लगा पाएंगे इस कार में बैठे थे इतने सारे लोग, वीडियो देखिए

बस और ट्रेन में वाली मिलने भीड़ और रास्ते का जाम आम लोगों को परेशान कर देता है। लेकिन रूस के कुछ वर्कर्स ने कारपूलिंग को एक अलग ही लेवल तक पहुंचा दिया।
क्या आप यकीन कर सकते हैं कि एक कार में 17 लोग सफर करें? (Photo: Youtube)

हम में से अधिकतर लोगों को ऑफिस आते हुए बड़ी दिक्कतों का सामना करना पड़ता है। बस और ट्रेन में वाली मिलने भीड़ और रास्ते का जाम उन्हें परेशान कर देता है। लेकिन रूस के कुछ वर्कर्स ने कारपूलिंग को एक अलग ही लेवल तक पहुंचा दिया। एक हैरान कर देने वाली वीडियो में दिखा कि किस तरह बड़ी संख्या में कुछ वर्कर एक कार में भरकर आते हैं। लेकिन परेशान होने की जगह ये लोग हंसते हुए बाहर आते हैं।

वीडियो रूस के पहाड़ी इलाके यूराल की है। वीडियो में दिखा कि एक कार से एक साथ इतने लोग उतरते हैं कि आप अंदाजा भी नहीं लगा सकते। डेढ़ मिनट की इस वीडियो में दिखा कि कुछ लोगों से भरी एक कार अपने कार्यस्थल पर आकर रुकती है। फिर इसमें से लोगों के उतरने का सिलसिला शुरू होता है। वीडियो बना रहे लोग इनकी गिनती भी करते हैं और रशियन भाषा में कुछ बोलते हैं। पहले ड्राइवर की खिड़की से दो लोग उतरते हैं और कैमरे की ओर देखते हुए हाथ हिलाते हैं। फिर दो और लोग यहीं से निकलते हैं।

इसके बाद पिछले सीट का दरवाजा खुलता है और लोग उतरना शुरू होते हैं। सभी लोग हंसते हुए और हाथ हिलाते हुए उतरते हैं। एक शख्स के हाथ में तो एकार्डियन ( हार्मोनियम के जैसा वाद्य यंत्र) भी है, जो इसे बजाना शुरु कर देता है। गिनती बढ़ते-बढ़ते 14 तक पहुंच जाती है। लेकिन अभी यह संख्या यहीं समाप्त नहीं हुई। अब एक शख्स कार की डिकी को खोलता है। डिकी खोलने पर दिखा कि यहां से भी 3 लोग निकलते हैं। इस तरह इस एक कार से कुल 17 लोग बाहर आते हैं। क्या आप यकीन कर सकते हैं कि एक कार में 17 लोग सफर करें? यह देखने में इस तरह का लगा मानों कोई मैजिक शो या सर्कस हो। नीचे देखें वीडियो :

Read Also: टीवी एड में पहली बार साथ नजर आए सलमान खान और कैटरीना कैफ, देखिए वीडियो

 

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.