ताज़ा खबर
 

वीडियो: एक्स-रे मशीन के अंदर घुस गई लड़की, वजह जान छूट जाएगी हंसी

चीन के एक रेलवे स्टेशन में एक लड़की अपने सामान के साथ एक्स-रे मशीन के अंदर घुस गई! लेकिन उसके ऐसी हरकत करने की वजह जानकर आप हंसी रोक ही नहीं पाएंगे।
एक्स-रे मशीन से बाहर निकलती लड़की। (Source: Facebook Video Grab)

सोशल नेटवर्किंग वेबसाइट पर एक वीडियो वायरल हो गया है। यह वीडियो चीन का है। चीन के एक रेलवे स्टेशन में एक लड़की अपने सामान के साथ एक्स-रे मशीन के अंदर घुस गई! लेकिन उसके ऐसी हरकत करने की वजह जानकर आप हंसी रोक ही नहीं पाएंगे। यह लड़की एक्-रे मशीन के अंदर सिर्फ इसलिए घुस गई, क्योंकि उसे डर था कि कहीं उसका सामान चोरी ना हो जाए। सिक्युरिटी चेक के लिए सामान को एक्स-रे मशीन से गुजारना सभी यात्रियों के लिए अनिवार्य होता है। यही काम इस लड़की ने भी किया, लेकिन उसका अंदाज जरा हटके था। खबरों के मुताबिक, यह घटना 11 फरवरी 2018 को चीन के डॉन्ग्वान ट्रेन स्टेशन की है। इसका वीडियो सोशल मीडिया पर अब काफी वायरल हो गया है। सीवीटीवी कैमरा में पूरी घटना कैद हो गई। लड़की जैसे ही एक्स-रे मशीन से बाहर निकलती दिखी तो मशीन के पास खड़ा एक सुरक्षा कर्मचारी भी अपनी हंसी रोक नहीं पाया।

लड़की की इस हरकत को देख वह भी हंसने लगा। वीडियो फुटेज में एक्स-रे मशीन में घुसी लड़की की फोटोज भी देखी जा सकती हैं। वैसे, जानकारी के लिए आपको बता दें कि एक्स-रे मशीन के अंदर से निकलने वाली रेडिएशन हानिकारक होती है। ऐसे में, मशीन के अंदर घुस जाना सेहत के लिए अच्छा नहीं है। वहीं, अभी तक यह पता नहीं चल पाया है कि महिला के बैग में क्या था। डेली मेल ऑनलाइन की खबर के मुताबिक, 16 फरवरी को होने वाले चंद्र नव वर्ष की वजह से चीन में यात्रियों की आवाजाही बढ़ गई है। 1 फरवरी से चीन में काफी भीड़ है। इसी कारण रेलवे स्टेशनों पर काफी भीड़ देखने को मिल रही है। बहरहाल, आप मजा लीजिए इस फनी वीडियो का।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App