ताज़ा खबर
 

Funny Video: ‘भाई’ के ‘स्वैग से स्वागत’ का यह रीमेक देख पेट पकड़ लेंगे आप!!!

गाना असल में एक मोबाइल शॉप का ऐड जिसे फिल्म 'टाइगर जिंदा है' के 'स्वैग से स्वागत' की नकल कर तैयार किया गया है। इसे देख आपकी हंसी नहीं रुकेगी।

Author Published on: March 1, 2018 1:07 PM
जहां असली गाने का टाइटल ‘स्वैग से स्वागत’ है वहीं चीमा मोबाइल के ऐड का टाइटल ‘चीमा मोबाइल में सबको वेलकम’ है। (Source: Video Grab)

सलमान खान और कैटरीना कैफ स्टारर ‘टाइगर जिंदा है’ जबरदस्त ब्लॉकबस्टर साबित हुई। इस फिल्म का एक गाना ‘स्वैग से स्वागत’ भी भारत में जबरदस्त हिट बना। लेकिन आपको बता दें कि ‘भाई’ की दीवानगी सिर्फ इंडिया तक सीमित नहीं है। पाकिस्तान में भी उनके लाखों फैन्स हैं। कैसे? यह आप इस वीडियो को देखकर समझ जाएंगे। ‘भाई’ की फिल्म के साथ पाकिस्तान का जिक्र इसलिए कर रहें हैं क्योंकि सोशल मीडिया पर एक गाना काफी वायरल हो गया है। वैसे इसे देख आपकी हंसी नहीं रुकेगी। गाना असल में एक मोबाइल शॉपका ऐड जिसे फिल्म ‘टाइगर जिंदा है’ के ‘स्वैग से स्वागत’ की नकल कर तैयार किया गया है। यह गाना पाकिस्तान के लाहौर में शेरशाह रोड पर स्थित एक मोबाइल की दुकान का ऐड है। प्रचार करने के हिसाब से गाने के बोल तैयार किए गए हैं लेकिन म्यूजिक, पूरा का पूरा असली ‘स्वैग से स्वागत’ की नकल है।

दुकान का नाम ‘चीमा मोबाइल’ है और इसके मालिक का नाम है नदीम चीमा। ऐड में “चीफ एक्जिक्यूटिव नदीम चीमा” भी फ्लैश होते दिखाई देता है। ऐड सॉन्ग में दुकान में उपलब्ध मोबाइल फोन्स की कंपनियों से लेकर ऐक्सेसरीज तक का ब्योरा ‘स्वैग से स्वागत’ स्टाइल में दे डाला है। जहां असली गाने का टाइटल ‘स्वैग से स्वागत’ है वहीं चीमा मोबाइल के ऐड का टाइटल ‘चीमा मोबाइल में सबको वेलकम’ है। गाने में डांसिंग स्टेप्स भी असली ‘स्वैग से स्वागत’ से कॉपी करने की कोशिश हुई है। इसी लिए हम कह रहे थे कि पाकिस्तान में भी सलमान के लाखों फैन्स हैं। यह वीडियो सोशल मीडिया खासकर फेसबुक पर काफी वायरल हुआ है। कई मजेदार कमेंट्स भी देखने को मिल रहे हैं। आप भी इसे देखकर अपनी हंसी नहीं रोक पाएंगे। तो चलिए मजे लीजिए इसके।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 श्रीदेवी की मौत: बाथटब में लेटा रिपोर्टर, लोगों ने कहा- शुक्र है हिट एंड रन केस कवर नहीं कर रहे
2 3310 के बाद नोकिया लाया ऐतिहासिक 8110 बनाना फोन, टि्वटर यूजर्स ने जमकर ली मौज
3 एक विज्ञापन की वजह से पाकिस्तानी एयरलाइंस का जमकर उड़ रहा मजाक, लोगों ने सुनाई खरी-खोटी