ताज़ा खबर
 

फनी वीडियो: मां गई दफ्तर तो पिता ने निकाली बच्चे को स्तनपान कराने की अजीब तरकीब

इस वीडियो को FailArmy नाम के फेसबुक पेज से 3 जुलाई की सुबह 12 बजकर 30 मिनट पर अपलोड किया गया था।

इस वीडियो को कैप्शन पर लिखा है Father of the year! (photo source- facebook shortscreen)

आज की लाइफस्टाइल में महिलाएं पुरुषों के साथ कदम-कदम मिलाकर चलती हैं और सभी कामों में बढ़-चढ़कर हिस्सा लेती हैं। महिलाएं पति की तरह नौकरी करके घर और परिवार दोनों की जिम्मेदारी बखूबी निभाती भी हैं। मां बनने के बाद उन पर बच्चे का दायित्व आ जाता है। ऐसे में चीजें सभालना थोड़ा दिक्कत भरा होता है। बच्चे के लिए मां की कमी को पूरा करने के एक शख्स ने अनोखा तोड़ निकाला है। शख्स ने इस फनी वाक्ये का वीडियो भी सोशल मीडिया पर शेयर किया है।

डॉक्टरों का कहना है कि जन्म लेने के बाद छोटे बच्चे को मां का दूध पिलाना चाहिए। मां का दूध की बच्चे के लिए अच्छा माना जाता है। बता दें इस वीडियो में ये साफ नहीं किया गया है कि इस बच्चे की उम्र कितनी है। वीडियो में इस पिता को कहते सुना जा सकता है कि मां ऑफिस गई है तो पिता बच्चे को दूध पिलाने में मदद कर रहा है।

इस वीडियो को FailArmy नाम के फेसबुक पेज से 3 जुलाई की सुबह 12 बजकर 30 मिनट पर अपलोड किया गया था। अभी तक इस वीडियो को 642 हजार लोग देख चुके हैं। वहीं 10 हजार से ज्यादा लोग इस वीडियो को लाइक कर चुके हैं। अभी तक इस वीडियो को 1711 लोग शेयर भी कर चुके हैं। इस वीडियो पर कैप्शन लिखा है Father of the year!

इस वीडियो को देखने के बाद जारोन डेविस नाम शख्स लिखते हैं। इस पिता को शायद इस बात का अंदाजा नहीं है कि बच्चे को कोई फर्क नहीं पड़ रहा है कि बोतल कहां पर है। वह अपने तरीके से ही इस बोतल को पकड़े हुए है। बच्चे ने इस बोतल को साधारण तरीके से पकड़ रखा है। वहीं एक दूसरे शख्स ने लिखा है कि पिता ने बोतल को गलत तरीके से पकड़ रखा है और बोतल में दूध भी नहीं है।

Next Stories
1 पिच पर नाचने लगा अंपायर तो कभी रन लेते-लेते गिर पड़े क्रिकेटर, ये फनी वीडियो देखकर नहीं रोक पाएंगे हंसी
2 वीडियो: कपिल शर्मा के शो में राहत इंदौरी ने ऐसे ली नेताओं पर चुटकी कि हँसकर लोटपोट हो गए नवजोत सिंह सिद्धू और कुमार विश्वास
3 महिला क्रिकेट वर्ल्ड कप में भारत ने पाकिस्तान को चटाई धूल तो सोशल मीडिया पर यूं उड़ा पाक का मजाक
यह पढ़ा क्या?
X